×

कैमिकल फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, 8 लोगों की मौत, कई घयाल

महाराष्ट्र में पालघर जिले से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। पालघर जिले के बोईसर में शनिवार शाम एक केमिकल फैक्टरी में विस्फोट हो गया जिसके बाद भीषण आग लगई। इस हादसे में कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई है।

Dharmendra kumar
Published on: 11 Jan 2020 3:50 PM GMT
कैमिकल फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, 8 लोगों की मौत, कई घयाल
X

मुंबई: महाराष्ट्र में पालघर जिले से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। पालघर जिले के बोईसर में शनिवार शाम एक केमिकल फैक्टरी में विस्फोट हो गया जिसके बाद भीषण आग लगई। इस हादसे में कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई है।

एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस प्रवक्ता हेमंत काटकर ने बताया कि फैक्टरी कोलवाडे गांव में स्थित है और यह विस्फोट शाम करीब सात बज कर 20 मिनट पर हुआ।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे में अभी तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके साथ ही अभी भी कई लोगों की फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। बता दें कि मौके पर पहुंची प्रशासन द्वारा राहत बचाव कार्य जारी है। घटनास्थल पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें...दिल्ली में फिर आग का तांडव, मौके पर 20 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां, रेस्क्यू जारी

सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बचाव कार्य में जुट गई हैं। पुलिस ने इस हादसे में घायल लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें...अभी-अभी यहां हुआ भीषण सड़क हादसा, लाशों के उड़ गये चीथड़े, कई की मौत

विस्फोट इतना भयानक था कि इसकी आवाज 15 किमी दूर तक सुनाई दी। उन्होंने बताया कि फैक्टरी का नाम अभी पता नहीं चल पाया है। मुंबई से 100 किमी दूर बोईसर में महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (एमआईडीसी) क्षेत्र में स्थित है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story