×

लाॅकडाउन में ऐसा करना पड़ा महंगा, BJP नेता समेत 8 गिरफ्तार

बुधवार को लॉकडाउन  के नियमों को भंग करके जन्मदिन की पार्टी मनाने के आरोप में वडोदरा बीजेपी  के वॉर्ड अध्यक्ष समेत सात अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना मंगलवार शाम की है।

suman
Published on: 13 May 2020 2:11 PM GMT
लाॅकडाउन में ऐसा करना पड़ा महंगा, BJP नेता समेत 8 गिरफ्तार
X

अहमदाबाद: बुधवार को लॉकडाउन के नियमों को भंग करके जन्मदिन की पार्टी मनाने के आरोप में वडोदरा बीजेपी के वॉर्ड अध्यक्ष समेत सात अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना मंगलवार शाम की है। गिरफ्तार हुए लोग वॉर्ड 7 के बीजेपी अध्यक्ष अनिल परमार का जन्मदिन मनाने के लिए इकट्ठा हुए थे।

यह पढ़ें...औद्योगिक विकास विभाग लैण्ड बैंक स्थापना की कार्ययोजना बनाएं अधिकारीः योगी आदित्यनाथ

परमार के अलावा इन लोगों की पहचान मनीष परमार, नकुल परमार, दक्षेष परमार, मेहुल सोलंकी, चंद्रकांत भ्रांबरे, राकेश परमार और धवल परमार के तौर पर हुई है। इन सभी को आईपीसी की धारा 269- 270 (जीवन के लिए खतरनाक बीमारी के संक्रमण को फैलाने की संभावना) और 188 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

यह पढ़ें...जांच रफ्तार पड़ी धीमी: कैसे मिलेगी कोरोना से मुक्ति, यहां अब तक हुए 4376 टेस्ट

बता दें कोविड-19 संक्रमण के 8,904 मामले गुजरात में अब तक आ चुके हैं और इससे जान गंवाने वालों की संख्या 537 हो गई है। यहां कोरोना वायरस के 466 और मरीजों को स्वस्थ होने पर अस्पतालों से छुट्टी दे दी गयी है। इसी के साथ राज्य में इस महामारी के 3,246 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। यह मरीजों के स्वस्थ होने के मोर्चे पर तेज वृद्धि है।उन्होंने बताया कि जिन मरीजों को छुट्टी दी गयी है उनमें 15 महीने के जुड़वां बच्चे भी है जिन्हें अधिकारी के अनुसार, कोविड-19 संक्रमण के 267 नए मामले सामने आने के साथ ही अहमदाबाद में इस बीमारी के मामले बढ़कर 6,353 हो गए तथा 421 मरीजों की मौत हो चुकी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story