यहां कुएं के अंदर मिले 9 शव, इलाके में मची सनसनी, कई लोग हिरासत में

तेलंगाना के वारंगल जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कारखाने के नजदीक बने एक कुएं से कल से अब तक कुल 9 शव बाहर निकाले जा चुके हैं। कल जिस कुएं से 4 शव बाहर निकाले गये थे।

नई दिल्ली: तेलंगाना के वारंगल जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कारखाने के नजदीक बने एक कुएं से कल से अब तक कुल 9 शव बाहर निकाले जा चुके हैं। कल जिस कुएं से 4 शव बाहर निकाले गये थे। आज कुएं की तलाशी के दौरान पांच और शव उसके अंदर से बरामद हुए हैं।

शर्मनाक: मजदूरों के शवों को ऐसे भेजा जा रहा, औरैया हादसे में मारे गए थे सभी

इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। यह दर्दनाक घटना तेलंगाना के वारंगल इलाके की है। एसीपी श्याम सुंदर के अनुसार अलग-अलग पहलुओं से जाँच कर रहे हैं, लेकिन फिलहाल मामला ख़ुदकुशी का नहीं लगता।

पुलिस ने पूछ-ताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है, लेकिन मामला हत्या है या आत्महत्या है, इसको लेकर पुलिस अब तक निर्णय नहीं कर पाई है।  वारंगल के पुलिस कमिश्नर रविंद्र के मुताबिक़ यह मामला आर्थिक परेशानियों के कारण ख़ुदकुशी का नहीं लगता है।

दो युवतियों के शव मिलने से सनसनी, रेप के बाद हत्या की आशंका

बंगाल और बिहार के हैं मृतक

पुलिस ने बताया कि शव निकालने के लिए पंप के जरिए पहले कुएं से पानी निकाला गया, उसके बाद शव बाहर निकाले जा सके।
यह भी कहा जा रहा है कि मक़सूद के परिवार ने दो दिन पहले शहर के एक मॉल में खरीदारी की थी, जिससे उनको कोई आर्थिक परेशानी होने की बात दुरुस्त नहीं लगती या शायद पवित्र रमज़ान और ईद पर उनको किसी ने सहायता पहुँचायी होगी।

इस परिवार के अलावा बिहार के श्रीराम और श्याम नाम के दो मजदूरों और बंगाल ही के एक और मजदूर का शव भी उसी कुएं से बरामद हुआ है।

कोरोना की रिपोर्ट आने से पहले ही कर दिया शव का पोस्टमार्टम, मचा हड़कंप