×

9वीं क्लास की छात्रा की रेप के बाद हत्या, पूरी बात जान कांप उठेगी रूह

रेप और हत्या की सूचना मिलने के बाद धनगांव पुलिस एफएसएल की टीम के साथ मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। आरोपी दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Aditya Mishra
Published on: 12 Jan 2021 7:50 AM GMT
9वीं क्लास की छात्रा की रेप के बाद हत्या, पूरी बात जान कांप उठेगी रूह
X

सतना: मध्य प्रदेश में दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है। यहां दरिन्दे ने एक किशोरी के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी। इस घटना के बाद से लोग बेहद गुस्से में हैं। ये घटना खंडवा जिले की है।

क्या है ये पूरा मामला

खंडवा जिले में एक दुकानदार पर कथित तौर पर 14 साल की नाबालिग से बलात्कार और फिर हत्या करने के आरोप लगा है। किशोरी का शव उसी की दुकान की छत पर मिला।

वारदात के बाद से ही आरोपी दुकानदार लापता हो गया था। बाद में पुलिस ने उसे पकड़ लिया। जानकारी के मुताबिक सोमवार की दोपहर में किशोरी किराने की दुकान पर बिस्किट खरीदने गई थी। दो घंटे बीत जाने के बाद भी वह घर वापस नहीं लौटी।

आरोप है कि किराना दुकानदार उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और फिर उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं किशोरी को खोजते हुए जब परिजन गांव वालों के साथ दुकान पर पहुंचे तो वहां ताला लगा हुआ पाया।

आईएसआई महिला का न्यूड सीन का खेल, शिकार बना पूर्व सरपंच

rape with girl students 9वीं क्लास की छात्रा की रेप के बाद हत्या, पूरी बात जान कांप उठेगी रूह(फोटो: सोशल मीडिया)

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसके बाद जब कुछ लोगों ने दुकान के आसपास खोजबीन के दौरान छत पर देखा तो सभी के होश उड़ गए। किशोरी का शव संदिग्ध हालत में एक कोने में पड़ा हुआ था। शव को देखते ही परिजनों की हालत खराब हो गई और वो फूट-फूटकर रोने लगे। मृतक लड़की 9वीं कक्षा की छात्रा थी।

घटना की सूचना मिलने के बाद धनगांव पुलिस एफएसएल की टीम के साथ मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

मारे जाएंगें 10,000 पक्षी: लगातार मौतों से मचा हाहाकार, इंसानों के लिए बढ़ा खतरा

rape with girl students 9वीं क्लास की छात्रा की रेप के बाद हत्या, पूरी बात जान कांप उठेगी रूह(फोटो: सोशल मीडिया)

वहां के एसपी विवेक सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे और जायजा लिया। आरोपी दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी दुकान के पास ही किराए के घर में अपनी पत्नी के साथ रहता था और हत्या में पत्नी ने भी उसकी मदद की थी।

चलती बस में महिला से हैवानियत, दो बार किया गया रेप, दहल उठा महाराष्ट्र

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story