यहां गिरी बिल्डिंग: अभी-अभी हुआ ये खौफनाक हादसा, दफन हो गए कई लोग

गुजरात के वरोदरा में बड़ी घटना सामने आ रही है, बताया जा रहा है कि वडोदरा में एक जर्जर बिल्डिंग गिर गई है, जिसमें 7 से अधिक मजदूरों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि मौके पर राहत बचाव कार्य जारी है। पुलिस मौके पर मौजूद है, स्थानीय लोगों की मदद से राहत बचाव कार्य जारी है।

वरोदरा: गुजरात के वरोदरा में बड़ी घटना सामने आ रही है, बताया जा रहा है कि वडोदरा में एक जर्जर बिल्डिंग गिर गई है, जिसमें 7 से अधिक मजदूरों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें.  झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

बताया जा रहा है कि मौके पर राहत बचाव कार्य जारी है। पुलिस मौके पर मौजूद है, स्थानीय लोगों की मदद से राहत बचाव कार्य जारी है।

वडोदरा के छानी इलाके में म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन की ओर से जर्जर बिल्डिंग को गिराने का काम किया जा रहा था, इसी दौरान बिल्डिंग धराशायी हो गई।

यह भी पढ़ें.  अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

जा रहा है कि वडोदरा के छानी इलाके में म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन की द्वारा जर्जर बिल्डिंग को गिराने का काम किया जा रहा था, इसी दौरान बिल्डिंग अचानक भरभराकर गिर गई।

बचाव कार्य जारी…

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

बिल्डिंग के मलबे में मजदूरों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है, वहीं मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई है, घटनास्थल पर राहत एंव बचाव कार्य जारी है। इसके साथ ही बताते चलें कि अभी तक किसी के मरने या घायल होने की कोई खबर नहीं है।