×

महिला के टुकड़े-टुकड़े: ढक्कन खोला तो दहल गया दिल, हरियाणा का खौफनाक मंजर

जैसे ही मकान मालिक की बेटी ने छत पर गयी वहां उसे बदबू आने लगी और उसने इस बात की जानकारी अपने पिता को दी। मकान मालिक ने ड्रम खोलकर देखा तो उनका दिल दहल गया।

Roshni Khan
Published on: 31 Jan 2021 10:19 AM GMT
महिला के टुकड़े-टुकड़े: ढक्कन खोला तो दहल गया दिल, हरियाणा का खौफनाक मंजर
X
महिला के टुकड़े-टुकड़े: ढक्कन खोला तो दहल गया दिल, हरियाणा का खौफनाक मंजर (PC: social media)

नई दिल्ली: आज-कल हत्या की खबरें बढ़ती जा रही है, हरियाणा के फरीदाबाद के से खबर आ रही है जहां की बल्लभगढ़ की चावला कालोनी स्थित मकान नंबर 864 की छत पर रखे ड्रम में टुकड़ों में एक महिला का शव मिला जिसे देखते ही सनसनी फैल गई। शव के बहुत से टुकड़े कर हत्यारे ने पॉलिथीन में भर रखा था। ये घटना शनिवार को हुई।

ये भी पढ़ें:धमाकों से रोया देश: बम-विस्फोट से मची चीख-पुकार, मौतों से दहला अफगानिस्तान

जैसे ही मकान मालिक की बेटी ने छत पर गयी वहां उसे बदबू आने लगी और उसने इस बात की जानकारी अपने पिता को दी। मकान मालिक ने ड्रम खोलकर देखा तो उनका दिल दहल गया। जिसके बाद उसने तुरंत थाना शहर पुलिस को इस बात की जानकारी दी और पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। वहां के निवासी विमला शर्मा ने बताया कि उनके घर की छत पर कई दिनों से दुर्गंध आ रही थी। शुक्रवार देर शाम उनकी बेटी छत पर कपड़े सुखाने गई तो दुर्गंध काफी बढ़ चुकी थी। बेटी ने इसके बारे में अपने पिता भूपेंद्र शर्मा को बताया।

काले रंग की पॉलिथीन में शव होने का पता चला

शनिवार को भूपेंद्र शर्मा ने ड्रम को साइड में धकेला तो उसमें से कबाड़ के साथ साथ काले रंग की पॉलिथीन में शव होने का पता चला। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने देखा कि पॉलिथीन में महिला के शव के टुकड़े पड़े हुए हैं जो गल चुके हैं। पुलिस ने टुकड़ों को कब्जे में लेकर जांच व पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भिजवा दिया है।

थाना शहर प्रभारी सुदीप सिंह ने बताया

थाना शहर प्रभारी सुदीप सिंह ने बताया कि, ''भूपेंद्र के घर के साथ सचिन जैन के घर में नेपाल निवासी राहुल तमांग व उसकी पत्नी इंद्रा किराए पर रहते थे। करीब 15 दिन पहले राहुल कमरा खाली करके चला गया। कमरा खाली करते समय उसके साथ उसकी पत्नी मौजूद नहीं थी। मकान मालिक के मुताबिक, कमरा खाली करने से दो से तीन पहले ही उसकी पत्नी गायब थी। सचिन के पूछने पर राहुल ने कहा था कि वह गांव चली गई है।''

ये भी पढ़ें:मुजफ्फरनगर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू, कार्यकर्ताओं का उमड़ा हुजूम

पुलिस को शक है कि राहुल ने अपनी पत्नी की हत्या की और उसकी बोदी को पड़ोस की छत पर छुपा दिया। राहुल के कमरे से एक आईडी बरामद हुई है जिसपर इंद्रा लिखा हुआ है। आईडी के मुताबिक मृतका की उम्र करीब 24 साल थी। वहीं पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story