×

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे हुए कोरोना संक्रमित, ऐसी है तबियत

कोरोना संक्रमित मिलने के बाद आदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना के हल्के लक्षण मिलने के बाद, मैंने कोरोना की जांच करवाई, जिसमें मैं पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं सभी से गुजारिश करता हूं कि जो मेरे संपर्क में आए हों, वे अपनी जांच करवा लें

Newstrack
Published on: 20 March 2021 2:22 PM GMT
महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे हुए कोरोना संक्रमित, ऐसी है तबियत
X
आदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। आदित्य ठाकरे ने उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना की जांच कराने के लिए कहा है।

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं। आदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। आदित्य ठाकरे ने उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना की जांच कराने के लिए कहा है।

कोरोना संक्रमित मिलने के बाद आदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना के हल्के लक्षण मिलने के बाद, मैंने कोरोना की जांच करवाई, जिसमें मैं पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं सभी से गुजारिश करता हूं कि जो मेरे संपर्क में आए हों, वे अपनी जांच करवा लें। कोरोना प्रोटोकॉल्स को फॉलो करें और सुरक्षित रहें।

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस ने तबाही मचा रखी है। देश में इस समय कोरोना महामारी से महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित है। शुक्रवार को महाराष्ट्र में 25 हजार 681 नए केस सामने आए हैं, तो वहीं 24 घंटों में 70 लोगों की मौत हुई है। मुंबई में सबसे ज्यादा 3 हजार 62 नए केस सामने आए हैं। शहर में 10 लोगों की मौत भी हुई है।

ये भी पढ़ें...महंगाई वाला कोरोना: अफवाहों का बाजार गर्म, जरूरी चीजों के लिए शुरू हुई मारामारी

लगाया जा सकता है लॉकडाउन

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों को आगाह किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर इसी तरह कोरोना मामले बढ़ते रहे तो बिना शक के लॉकडाउन लगाया जा सकता है।

उद्धव ने कहा कि लॉकडाउन बिल्कुल ही एक विकल्प है, जैसे कि हर दिन कोरोना महामारी के मामले बढ़ रहे हैं, लेकिन मैं फिर भी नागरिकों से मदद की उम्मीद कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना का नया स्ट्रेन आ गया है और लगातार कोरोना मामले बढ़ रहे हैं। उद्धव ठाकरे ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामले खतरनाक हैं। हम पिछले साल के सितंबर महीने के आंकड़ों को छू लिया है।

ये भी पढ़ें...भारत और अमेरिका के बीच हुए कई समझौते, रक्षा सहयोग बढ़ाने पर बनी सहमति

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन एक विकल्प है फिर भी मैं नागरिकों से उम्मीद कर रहा हूं जैसे पहले सहयोग किया वैसे ही अभी भी करेंगे। सीएम ने कहा कि जब कोरोना हुआ ही था तब हमारे पास बेहद कम विकल्प थे, लेकिन अब हमारे पास वैक्सीन भी है, हम हर रोज वैक्सीन लगाने की संख्या में वृद्धि कर रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story