×

Raghav Chaddha Statement: आप सांसद राघव चड्ढा का बड़ा बयान, इंडिया गठबंधन के टॉप लीडर्स को जेल में डालने की तैयारी

Raghav Chaddha Statement: आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि हमें शीर्ष सूत्रों से जानकारी मिली है कि इंडिया गठबंधन के टॉप लीडर्स को अरेस्ट करने की योजना बनाई गई है। इसी योजना के तहत उन्होंने अरविंद केजरीवाल को समन भेजा गया है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 1 Nov 2023 2:16 PM GMT
AAP MP Raghav Chadha said- preparations to put top leaders of India alliance in jail
X

आप सांसद राघव चड्ढा: Photo- Social Media

Raghav Chaddha Statement: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नोटिस मिलने के बाद से राजनीतिक घमासान मच गया है। आम आदमी पार्टी बीजेपी पर लगातार हमले कर रही है। अब आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल को जेल में डालकर दिल्ली की 7 लोकसभा सीटें अपनी जेब में रखना चाहती है।

अब अगला नंबर हेमंत सोरेन का होगा-

उन्होंने कहा कि केजरीवाल के बाद अब अगला नंबर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का होगा। कहा कि हेमंत सोरेन के बाद बिहार में राजद के तेजस्वी यादव को अरेस्ट किया जाएगा। आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि ये सिलसिला यहीं नहीं थमेगा, क्योंकि इसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी की गिरफ्तारी होगी।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी: Photo- Social Media

फिर केरल में मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन अरेस्ट होंगे, फिर तमिलनाडु में स्टालिन की गिरफ्तारी होगी। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे और शरद पवार के दल के नेताओं की गिरफ्तारी होगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी इन राज्यों में टॉप नेताओं की गिरफ्तारी कर लोकसभा की सीटें जीतना चाहती है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को नोटिस मिला है। आगे का प्लान जल्द ही बताएंगे।

ये भी पढ़ें: Madhya Pradesh ADR Report: मध्य प्रदेश का हाल – 13 फीसदी विधायकों के खिलाफ चार्जशीट, बरसों से लटके पड़े हैं मामले

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन: Photo- Social Media

इससे लोकतंत्र की नींव हिल जाएगी-

उन्होंने कहा कि अगर राजनीतिक दलों और विपक्षी नेताओं को इस तरह से गिरफ्तार किया गया तो इससे लोकतंत्र की नींव हिल जाएगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी को हार का डर सता रहा है। अगर बीजेपी चुनावी रेस में अकेली दौड़ेगी तो स्वभाविक रूप से वह चुनाव जीत जाएगी। उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन के टॉप लीडर्स को जेल में डाला जाएगा। राघव ने कहा कि बीजेपी इसी तरह से राज्यों में लोकसभा की सीटें जीतना चाहती है।

दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल : Photo- Social Media

राघव चड्ढा ने कहा कि अगर इंडिया गठबंधन का एक भी प्रत्याशी चुनाव लड़ता है तो बीजेपी की सीटें कम होती हैं। ऐसे में बीजेपी को हार का डर सताने लगता है। इसलिए बीजेपी विपक्षी गठबंधन के टॉप लीडर्स को जेल में डाल रही है। क्योंकि कोई नेता जेल में होगा तो वह चुनाव नहीं लड़ पाएगा और कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटता रह जाएगां पार्टी कैसे चलाएगा। उन्होंने कहा कि इसी योजना के तहत बीजेपी केजरीवाल को अरेस्ट करने जा रही है। आप सांसद ने कहा कि बीजेपी की अगली नजर 14 लोकसभा सीटों वाले राज्य झारखंड पर है। क्योंकि बीजेपी की इन सभी सीटों पर हालत खराब है। ऐसे में वह हेमंत सोरेन को अरेस्ट करेंगे।

ये भी पढ़ें: Delhi Liquor Scam: केजरीवाल गिरफ्तार हुए तो कौन संभालेगा दिल्ली की कमान, आखिर क्या है AAP का प्लान बी, सियासी गलियारों में चर्चा हुई तेज

राघव ने कहा कि बीजेपी का मकसद है कि इस देश में एक पार्टी और एक नेता बचे। बाकी सभी पार्टियां इस देश से खत्म हो जाएं। उन्होंने कहा कि इससे हमारे देश की नींव हिल जाएगी। देश का लोकतंत्र खतरे में आ जाएगा। वहीं बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले सभी विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story