×

आप विधायक की जमानत पर आज होगा सुनवाई, यूपी सरकार पर की थी अभद्र टिप्पणी

सोमनाथ भारती की जमानत याचिका पर कोर्ट में आज सुनवाई होनी है। इस मामले की सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट (MP-MLA Court) में सुनवाई होनी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी के अस्पतालों को लेकर अभद्र टिप्पणी के मामले में अमेठी पुलिस ने सोमनाथ भारती को गिरफ्तार किया था।

Vidushi Mishra
Published on: 14 Jan 2021 7:23 AM GMT
आप विधायक की जमानत पर आज होगा सुनवाई, यूपी सरकार पर की थी अभद्र टिप्पणी
X
सोमनाथ भारती की जमानत याचिका पर कोर्ट में आज सुनवाई होनी है। इस मामले की सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट (MP-MLA Court) में सुनवाई होनी है।

सुल्तानपुर। आम आदमी पार्टी(AAP) के विधायक और दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती की जमानत याचिका पर कोर्ट में आज सुनवाई होनी है। इस मामले की सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट (MP-MLA Court) में सुनवाई होनी है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी के अस्पतालों को लेकर अभद्र टिप्पणी के मामले में अमेठी पुलिस ने सोमनाथ भारती को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है।

ये भी पढ़ें... सपा के सभी विधायक लखनऊ तलब, अहम बैठक करेंगे अखिलेश यादव

अस्पतालों में कुत्ते के बच्चे पैदा

आप पार्टी विधायक सोमनाथ भारती ने कहा था मुझे कुत्ते के ही बच्चे दिखाई देते हैं सोमनाथ भारती यूपी के स्कूलों और अस्पतालों का दौरा कर रहे हैं गत शनिवार को अमेठी में उन्होंने एक विवादित बयान दिया।

आगे उन्होंने कहा था कि प्रदेश के अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं। लेकिन, कुत्ते के बच्चे पैदा हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब मैं प्रयागराज के अस्पताल में गया तो वहां मुझे सिर्फ कुत्ते और उसके बच्चे दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें...AAP विधायक सोमनाथ भारती UP में गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजे गए

आम आदमी पार्टी विधायक सोमनाथ भारती ने अपने विवादित बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि उनके बयान में छिपे कटाक्ष को समझते हुए प्रदेश सरकार अपनी कार्यप्रणाली में सुधार लाए। जब वो पुलिस टीम के साथ बातचीत कर रहे थे तभी उनके ऊपर एक युवक ने काली स्याही फेंक दी। नाराज सोमनाथ भारती ने इसे बीजेपी की कारस्तानी बताया और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। फिलहाल इस मामले पर आज सुनवाई होनी है।

ये भी पढ़ें...सोमनाथ के बेतुके बयानों ने AAP के लिए खड़ी कर दीं मुश्किलें, योगी भी सख्त

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story