×

बस के टुकड़े-टुकड़े: खंभे से जोरदार टक्कर, हालत हुई ऐसी, देख कर घबरा जाएंगे

गुजरात के अहमदाबाद से एक्सीडेंट की एक अजीब घटना सामने आ रही है। दरअसल, अहमदाबाद में अखबरनगर अंडरब्रिज के खंभे से एक अनियंत्रित बस टकरा गई। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के दो हिस्से में हो गयी।

Newstrack
Published on: 10 Dec 2020 3:15 AM GMT
बस के टुकड़े-टुकड़े: खंभे से जोरदार टक्कर, हालत हुई ऐसी, देख कर घबरा जाएंगे
X
बस के टुकड़े-टुकड़े: खंभे से जोरदार टक्कर, हालत हुई ऐसी, देख कर घबरा जाएंगे

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद से एक्सीडेंट की एक अजीब घटना सामने आ रही है। दरअसल, अहमदाबाद में अखबरनगर अंडरब्रिज के निचे स्थित खंभे से एक अनियंत्रित बस टकरा गई। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के दो हिस्से में हो गयी। आसपास मौजूद लोग भी इस अजीब मंजर को देखकर स्तब्ध थे।

ये भी पढ़ें: मजदूरों को राहत: इस राज्य में बढ़ी न्यूनतम मजदूरी, केंद्र सरकार से लेंगे सलाह

बस में एक भी यात्री मौजूद नहीं थे...

हालांकि किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है अभी तक। बता दें कि बस एक्सीडेंट की ये घटना बुधवार दोपहर की बताई जा रही है। गनीमत की बात ये रही उस दौरान बस में एक भी यात्री मौजूद नहीं थे। अन्यथा ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि, कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था।

बस ड्राइवर और सुपरवाइजर घायल

एक रिपोर्ट के मुताबिक अहमदाबाद बीआरटीएस जीएम विशाल खन्ना ने बताया कि दुर्घटना के दौरान कोई भी यात्री बस में मौजूद नहीं था। इस दौरान बस में ड्राइवर और सुपरवाइजर ही मौजूद थे। इन दोनों को को चोटें आई हैं। बस ड्राइवर और सुपरवाइजर को इलाज के लिए अस्पाताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें: रेपिस्ट कांपेंगे थरथर: मिलेगी मौत की सजा, महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला

टू-व्हीलर चालक को बचाने में हुआ हादसा

वहीं बस के के ड्राइवर ने बताया कि अखबारनगर अंडरब्रिज में अचानक गलत साइड से एक दो पहिया सवार बस के सामने आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में बस दीवार से जा टकराई और दीवार का हिस्सा बस में घुस गया। इस घटना में आगे से बस फट गई। खुशकिस्मती से ड्राइवर की जान बच गई।

Newstrack

Newstrack

Next Story