×

हाई अलर्ट पर सेना: पाकिस्तान घाटी में रच रहा बड़े हमले की साजिश

त्रों के मुताबिक, पाकिस्तानी सेना और ISI अफगान मूल के आतंकियों को कश्मीर में भेज रही है। वहीं कश्मीर में कुछ ऐसे आतंकियों को देखा गया है जो न उर्दू बोल पाते हैं और न ही कश्मीरी भाषा।

Shreya
Published on: 27 Aug 2023 1:23 PM GMT
हाई अलर्ट पर सेना: पाकिस्तान घाटी में रच रहा बड़े हमले की साजिश
X

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद पाकिस्तान लगातार घाटी का माहौल बिगाड़ने की फिराक में लगा हुआ है। अब पाकिस्तान भारत में अफगानी आतंकी वाली नई साजिश रच रहा है। खूफिया सूत्रों ने एक और ऐसी ही साजिश का खुलासा किया है। सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तानी सेना और ISI अफगान मूल के आतंकियों को कश्मीर में भेज रही है। वहीं कश्मीर में कुछ ऐसे आतंकियों को देखा गया है जो न उर्दू बोल पाते हैं और न ही कश्मीरी भाषा।

यह भी पढ़ें: IGRS संग ठप हुआ सीएम हेल्पलाइन नंबर 1076, जनता परेशान

हाई अलर्ट पर सेना-

खबरों के मुताबिक, पाकिस्तान के खैबर पख्तूनखवा में पाकिस्तानी आर्मी, ISI और आतंकियों को बीच बैठक हुई थी। इस बैठक में आतंकियों को कश्मीर में फिदायीन हमले करने के लिए बोला गया है। खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं और कश्मीर में अफगानी मूल के चेहरों की पहचान करने की कोशिश जारी है।

पिछले दिनों आतंकियों ने की 3 लोगों की हत्या-

बता दें कि आतंकियों ने बीते कुछ दिनों में कश्मीर में बाहर से आए लोगों को टारगेट किया है और यहां तक की 3 लोगों की हत्या भी कर दी गई। गुरुवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कि, इस सप्ताह जिन आतंकियों ने एक सेब व्यापारी समेत तीन नागरिकों की हत्या की है, उनकी पहचान पाकिस्तानी आतंकवादियों के रुप में हुई है। उन्होंने कहा कि, पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी तीन नागरिकों की हत्या में शामिल हैं। इस तरह की हरकतें बहुत बर्बर और अमानवीय है।

यह भी पढ़ें: आतंकियों को पालना पाकिस्तान को पड़ेगा भारी, FATF कर सकता है ब्लैक लिस्ट

Shreya

Shreya

Next Story