×

इस बहादुर पुलिस अफसर ने खुद को मारी गोली, मच गया हड़कंप

मणिपुर में पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक अरविंद कुमार ने शनिवार को अपनी सर्विस रिवाल्वर खुद को गोली मार लिया है। वारदात कथित तौर पर उनके सरकारी आवास पर हुई है।

Newstrack
Published on: 18 July 2020 4:20 PM GMT
इस बहादुर पुलिस अफसर ने खुद को मारी गोली, मच गया हड़कंप
X

इम्फाल: मणिपुर में पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक अरविंद कुमार ने शनिवार को अपनी सर्विस रिवाल्वर खुद को गोली मार लिया है। वारदात कथित तौर पर उनके सरकारी आवास पर हुई है।

जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के असली कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अरविंद कुमार इंफाल में सेकंड मणिपुर राइफल कॉम्प्लेक्स में बने सरकारी मकान में रहते हैं। उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया। ये अभी साफ़ नहीं हो पाया है। इस घटना के बाद से पुलिस अफसरों में हड़कंप मचा हुआ है।

सुशांत सुसाइड केस: पुलिस को मिली YRF कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी, अब मिलेगा नया क्लू

सुशांत सिंह केस में 15 लोगों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबर को दो सप्ताह से ज्यादा वक्त हो चले है, लेकिन इसमें हर दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है।

सब ये सोच रहे हैं कि टॉप पर होने के बाद भी सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया। पुलिस सुशांत की सुसाइड मामले में जांच में जुटी है। पुलिस ने अब तक 15 लोगों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिए हैं। इस दौरान पुलिस को YRF से कॉन्ट्रैक्ट कॉपी भी मिल गई है।

फेसबुक पर अपनी अश्लील फोटो देख लड़की ने की सुसाइड, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

रिया और सुशांत काफी अच्छे दोस्त थे

डीसीपी अभिषेक त्रिमुखी के अनुसार, सुशांत के( ADR ) केस में बांद्रा पुलिस ने उनके मैनेजमेंट स्टाफ के बयान दर्ज किए हैं। उन लोगों के द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर बांद्र पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत द्वारा साइन किए गए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी यश राज फिल्म से मिल गई है। हाल ही में पुलिस ने एक्ट्रेस और सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती को स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया था।

रिया बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची थीं। उनसे 9 घंटों तक पूछताछ हुई थी। रिया और सुशांत काफी अच्छे दोस्त थे।

सुशांत की मौत के पीछे बहुत से लोग बॉलीवुड की नेगेटिव विचारधारा को जिम्मेवार ठहरा रहे है। साथ ही नेपोटिज्म भी इसके लिए जिम्मेदार है।

सपा के दबंग नेता का नाम लिख की सुसाइड, पुलिस पर लगाया ये आरोप

Newstrack

Newstrack

Next Story