×

अब गणेश जी दिखाएंगे अपनी लीला, इस दिन से देंगे आपको दर्शन

स्टार प्लस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'श्री गणेश' का प्रोमो शेयर किया है। बता दें कि ये शो अभी टेलीकास्ट किए जा रहे 'राधाकृष्ण' की जगह लेगा।

Aradhya Tripathi
Published on: 31 May 2020 7:08 AM GMT
अब गणेश जी दिखाएंगे अपनी लीला, इस दिन से देंगे आपको दर्शन
X

पूरा देश इस समय कोरोना वायरस से जूझ रहा है। देश में आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है। ऐसे में देश में कई दिनों से लॉकडाउन लागू है। ऐसे में हर कोई अपने घरों में कैद है। जिसके चलते नए सब कुछ बंद है। ऐसे में नए फिल्मों में और नए सीरियल की शूटिंग बंद है। जिसके चलते टीवी चैनल्स पर पुराने टीवी शोज को दुबारा फिरसे शुरू किया जा रहा है। इसकी शुरुआत दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत जैसे अपने ज़माने के प्रसिद्द शोज को शुरू करके की गई। इन शोज ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। अब इसी क्रम में टीवी का एक और पुराना कार्यक्रम 'श्री गणेश' को फिरसे शुरू किया जाएगा। ये सीरिअल भी अपने जमाने का सुपर हिट सीरियल था।

अब गणेश जी दिखाएंगे अपनी लीलाएं

दूरदर्शन पर रामायण, महाभारत की वापसी ने धमाल मचा दिया तो बाकी टीवी चैनल्स ने भी अलग-अलग मेकर्स के द्वारा बनाई गई रामायण, महाभारत को दोबारा रिलीज करना शुरू कर दिया। यही नहीं इसके बाद कई और धार्मिक शोज दोबारा रिलीज किए गए। अब खबरें आ रही हैं कि साल 2000 में आया सोनी टीवी का प्रसिद्ध सीरियल 'श्री गणेश' छोटे पर्दे पर फिर से वापसी करने जा रहा है।

ये भी पढ़ें- किआ की ये नई कार: फीचर इतने जबरदस्त, जानें कितनी है कीमत

हालांकि अब ये शो स्टार प्लस पर दिखाया जाएगा। चैनल पर इसका ऐलान भी हो चुका है। यानी कि अब एक और भक्ति सीरियल लोगों को मनोरंजन करने के लिए तैयार है। भगवान राम और कृष्ण जी के बाद अब भगवान गणेश जी अपनी लीलाएं दिखाने के लिए तैयार है।

2 जून से शाम 6:30 बजे से होगा प्रसारण

स्टार प्लस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'श्री गणेश' का प्रोमो शेयर किया है। बता दें कि ये शो अभी टेलीकास्ट किए जा रहे 'राधाकृष्ण' की जगह लेगा। दरअसल, स्टार प्लस पर शाम 6.30 बजे के स्लॉट में सीरियल 'राधाकृष्ण' दिखाया जा रहा है और अब 2 जून से उसकी जगह पर 'श्री गणेश' दिखाया जाएगा। जून से इस शो को देखने के लिए स्टारप्लस के दर्शक काफी उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें- अभी-अभी बड़ा फैसला: अब सील होगा ये पूरा इलाका, मौत का बढ़ा प्रकोप

उम्मीद की जा रही है कि दो दशकों बाद रिलीज हो रहा ये शो इस दौर में भी सुपरहिट साबित होगा। बता दें कि धार्मिक टीवी शो 'श्री गणेश' के निर्माता जूबी कोचर हैं और इसका निर्देशन धीरज कुमार ने किया है। वहीं श्री गणेश के किरदार में अभिनेता जागेश मुकाती ने अपने शानदार अभिनय से लाखों दिलों को जीता है। अब देखना होगा कि आज के दौर में वो दर्शकों को कितना इंप्रेस कर पाते हैं।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story