×

साक्षी-अजितेश लव स्टोरी पार्ट-2: अब सुने इस जोड़े की कहानी

दस दिन पहले ही भोपाल के आर्य मंदिर में प्रेम विवाह कर शादी के बंधन में बंधे डीके कुशवाहा और रागनी दिवेदी अब अपनी जान बचाकर भागने को मजबूर हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर रागिनी ने अपनी और अपने पति की सुरक्षा की मांग की है।

SK Gautam
Published on: 21 July 2019 12:43 PM GMT
साक्षी-अजितेश लव स्टोरी पार्ट-2: अब सुने इस जोड़े की कहानी
X

दिल्ली: जहां उत्तर प्रदेश के बरेली से साक्षी-अजितेश की लव स्टोरी अभी चर्चा का विषय बनी हुई थी. वहीं अब साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार की शादी के बवाल के बाद अब मध्यप्रदेश के ये प्रेमी जोड़े चर्चा का विषय बने हुए हैं। बता दे कि इन्होने भी सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपनी प्रेम कहानी लोगों को सुनाई है और प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है।

आपको बता दें की अभी तो साक्षी- अजितेश को लेकर हर जगह तरह-तरह की बहस छिड़ी हुई थी। ऐसा ही मामला अब मध्य प्रदेश के जबलपुर से सामने आया है, जहां प्रेम विवाह करने वाले एक दंपति ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर सुरक्षा की मांग की है।

ये भी देखें : भैया जान लो! सिगरेट फेंकने से होता है ये बड़ा नुकसान, अगर करते हैं तो हो जाए सतर्क

अभी बीते दिनों पहले ही भोपाल के आर्य मंदिर में प्रेम विवाह कर शादी के बंधन में बंधे डीके कुशवाहा और रागनी दिवेदी अब अपनी जान बचाकर भागने को मजबूर हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर रागिनी ने अपनी और अपने पति की सुरक्षा की गुहार लगायी है।

अंतर जाति विवाह होने की वजह से परिजन अब नव दंपत्ति को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं

रागनी पन्ना के मुताबिक वह जिले के सिमरिया गांव की रहने वाली है और युवक डीके कुशवाहा भी उसी गांव का है। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे, लिहाजा दोनों ने भोपाल के आर्य मंदिर में जाकर शादी कर ली। लेकिन अंतरजातीय विवाह होने की वजह से युवती के परिजन अब प्रेमी युगल को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

ये भी देखें : अमिताभ बच्चन, कालिया, अपराध और यूपी पुलिस… जवाब सुनकर हो जाएंगे दंग

युवती का कहना है कि उसके पिता पन्ना जिले के सिमरिया गांव में एक बड़े किसान हैं। युवक डीके कुशवाहा भी उसी गांव का रहने वाला है, वह दोनों बालिग हैं और एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन युवक की जाति अलग होने की वजह से उसके परिजन इस शादी को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं और लगातार उन्हें फोन पर धमकियां दी जा रही हैं।

अभी पिछले दिनों से वह दिल्ली मथुरा, भोपाल और दूसरे कई शहरों के चक्कर लगा रहे हैं। अब उन्होंने जबलपुर की शरण ली है और वह चाहते हैं कि उनके परिजन उन्हें सही से जीने दे।

ये भी देखें : आवास का पैसा मांगने पर ये प्रधान देता है जान से मारने की धमकी

आप सबको पता है कि बीते दिनों बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर पिता से खुद की और अपने पति अजितेश कुमार की जान को खतरा बताया था। साथ ही साक्षी मिश्रा ने सुरक्षा की मांग की थी। यह मामला काफी दिनों तक सुर्खियों में बना रहा था। लेकिन इसके बाद हाईकोर्ट के आदेश पर सुरक्षा दे दी गई इन प्रेमी युगल को।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story