×

पत्नी के झगड़ों से परेशान शख्स ने उठाया ये कदम, जानकर उड़ जाएंगे होश

दिल्ली के इस शख्स ने अपनी पत्नी से परेशान होकर अपनी अच्छी खासी नौकरी को छोड़ दिया। जिसके चलते इसने घर छोड़ कर हरियाणा के मेवात में कैब ड्राइवर बन गया। जब पत्नी ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया तो तब पति ने अपने घर वापसी कर ली।

Newstrack
Published on: 27 Nov 2020 4:10 AM GMT
पत्नी के झगड़ों से परेशान शख्स ने उठाया ये कदम, जानकर उड़ जाएंगे होश
X
पत्नी के झगड़ों से परेशान शख्स ने उठाया ये कदम, जानकर उड़ जाएंगे होश photos (social media)

नई दिल्ली : शादी के बाद अक्सर पति पत्नियों के बीच झगड़ा होता है लेकिन यह झगड़ा कब जी का जंजाल बन जाए पता नहीं चलता। आपको बता दें कि यह मामला दिल्ली के एक दंपत्ति का है। दिल्ली के इस शख्स ने अपनी बीवी के साथ रोज रोज के झगड़े से परेशान होकर उसने अपनी मल्टीनेशनल कंपनी की अच्छी खासी जॉब को छोड़ दिया। आपको बता दें कि यह शख्स हरियाणा के मेवात में जाकर कैब ड्राइवर बन गया।

पति पत्नी के बीच बढ़ता कलह

पुलिस के मुताबिक यह शख्स अपनी पत्नी और आठ महीने के बच्चे के साथ दिल्ली में मल्टीनेशनल कंपनी में काम करता था। 12 अप्रैल तक इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था यह शख्स 25000 रुपये महीना कमाता था। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी बढ़ने लगी। जिसके चलते इस शख्स ने अपनी नौकरी को छोड़कर हरियाणा के मेवात में जाकर रहने लगा।

राजी खुशी फिर रहने लगे साथ

दिल्ली पुलिस के मुताबिक 35 साल के इस शख्स ने मंगलवार को अपने परिवार के पास लौट गया। क्राइम ब्रांच की डिप्टी कमिश्नर ने मोनिका भारद्वाज का कहना है कि गुरुवार को इनकी शादी को 10 साल पूरे होने वाले थे। दिल्ली पुलिस ने दोनों की काउंसलिंग करवाई। ताकि दोनों एक साथ रह सके। फिलहाल यह पति पत्नी दोनों राजी खुशी फिर से साथ रहने लगे।

ये भी पढ़ें : LIVE: दिल्ली की सीमा तक पहुंचे किसान, बढ़ाई गई सुरक्षा, UP में भी प्रदर्शन

पत्नी ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

दिल्ली के इस शख्स ने अपनी पत्नी से परेशान होकर अपनी अच्छी खासी नौकरी को छोड़ दिया। जिसके चलते इसने घर छोड़ कर हरियाणा के मेवात में कैब ड्राइवर बन गया। जब पत्नी ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया तो तब पति ने अपने घर वापसी कर ली। आपको बता दें कि पति के घर से गायब होने पर पत्नी ने पति के दोस्त पर शक था। लेकिन पति घर वापस आ गया।

ये भी पढ़ें : कोविड अस्पताल में लगी भीषण आग, 6 मरीजों की मौत, सीएम ने दिए जांच के आदेश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story