×

AAP नेताओं का रतजगा: पंजाब विधानसभा में लगा जमावड़ा, रात भर प्रदर्शन

आप नेता ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब के लोगों और किसानों को धोखा दे रहे है जिसके लिए वो जाने जाते है। आप का कहना है कि  कृषि बिल के खिलाफ जो प्रस्ताव आ रहा है, उसे सार्वजनिक किया जाए ताकि किसानों की मुश्किलों का पता चल सके।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 20 Oct 2020 5:18 AM GMT
AAP नेताओं का रतजगा: पंजाब विधानसभा में लगा जमावड़ा, रात भर प्रदर्शन
X
पंजाब में विधानसभा का विशेष सत्र जारी है जो केंद्र द्वारा पारित किए गए कृषि कानून के खिलाफ बुलाया गया है।

चंडीगढ़ : केंद्र सरकार की ओर से लाए गए कृषि बिल का हर तरफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है। विपक्ष इस बिल को किसान विरोधी मान रही है। पंजाब में राज्य सरकार की ओर से इस कानून के खिलाफ विधानसभा में प्रस्ताव लाया जाना है, जिसके लिए विशेष सत्र शुरू हो गया है। यहां आम आदमी पार्टी ने सोमवार को विधानसभा के अंदर ही प्रदर्शन किया। जो प्रस्ताव सदन में रखा जाना है, उसकी कॉपी नहीं दी गई है।

किसानों के खिलाफ साजिश

आप ने कहा है कि पंजाब सरकार किसानों के खिलाफ साजिश कर रही है और प्रस्ताव से जुड़ी जानकारियां नहीं दे रही है। आप नेता ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब के लोगों और किसानों को धोखा दे रहे है जिसके लिए वो जाने जाते है। आप का कहना है कि कृषि बिल के खिलाफ जो प्रस्ताव आ रहा है, उसे सार्वजनिक किया जाए ताकि किसानों की मुश्किलों का पता चल सके।

यह पढ़ें...सीएम योगी की ताबड़तोड़ रैलियां, बिहार में भरेंगे हुंकार, यहां करेंगे चुनावी सभाएं

विपक्ष एकजुट

आप का आरोप है कि अगर पूरा विपक्ष इसपर एकजुट है तो जानकारी क्यों छुपाई जा रही है। ऐसे में विपक्ष को साथ लेकर चलना चाहिए और प्रस्ताव की जानकारी दी जानी चाहिए।

यह पढ़ें...वरुण गांधी का विवादित ऑडियो: शराब तस्कर से की ऐसी बात, मच गया हंगामा

बता दें कि केंद्र ने हाल ही में कृषि से जुड़े तीन कानून पास किए हैं, जिनका सबसे अधिक विरोध पंजाब और हरियाणा में हो रहा है। पंजाब की कांग्रेस सरकार ने विधानसभा में इस कानून के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने की बात कही है।

कांग्रेस, आम आदमी पार्टी के अलावा कई विपक्षी दल ने कृषि कानून का विरोध किया हैं।

यह पढ़ें...4 दिन तक होगी भीषण बारिश: इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल, IMD का अलर्ट

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story