तेज हवाओं में फंसकर क्षतिग्रस्त हुआ विमान, कराई गई सुरक्षित लैंडिंग

तिरुअनंनतपुरम से कोच्चि जा रहा फ्लाइट शुक्रवार को क्षतिग्रस्त हो गया था। एयर इंडिया की ये फ्लाइट शुक्रवार को तेज हवाओं के चलते फंस गया और मामूली रुप से क्षतिग्रस्त हो गया।

तेज हवाओं में फंसकर क्षतिग्रस्त हुआ विमान, कराई गई सुरक्षित लैंडिंग

तेज हवाओं में फंसकर क्षतिग्रस्त हुआ विमान, कराई गई सुरक्षित लैंडिंग

नई दिल्ली: तिरुअनंनतपुरम से कोच्चि जा रहा फ्लाइट शुक्रवार को क्षतिग्रस्त हो गया था। एयर इंडिया की ये फ्लाइट शुक्रवार को तेज हवाओं के चलते फंस गया और मामूली रुप से क्षतिग्रस्त हो गया। फिलहाल उसे सुरक्षित उतार लिया गया। इस फ्लाइट में 172 यात्री सवार थे और किसी को किसी तरह की हानि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: बहुओं की लिस्ट! सबकी-सब लाजवाब, बिना इनके बेकार था बिग बॉस

मामले के बारे में शनिवार को अधिकारियों ने बताया कि एयर इंडिया का संरक्षा विभाग मामले की विस्तार से जांच कर रहा है। अधिकारियों ने बताया कि फ्लाइट ए1467 दिल्ली से तिरुअनंतपुरम होते हुए कोच्चि जा रहा था। ये फ्लाइट तिरुअनंतपुरम से कोच्चि जाते वक्त तेज हवाओं में फंस गया। इस दौरान फ्लाइट ए321 मामूली रुप से क्षतिग्रस्त हो गया था। घटना के बाद फ्लाइट को तुरंत उतार लिया गया और उसकी जांच की गई। जिस चलते वापस की उड़ान में करीब चार घंटे की देरी हो गई।

वहीं एयलाइन सूत्रों ने बताया कि 17 सितंबर को भी एयर इंडिया की एक फ्लाइट नई दिल्ली से विजयवाड़ा जाते वक्त खराब मौसम होने के कारण मामूली क्षतिग्रस्त हो गया। ये घटना तब हुई जब कूर मेंबर्स यात्रियों को खाना-पीना सर्व कर रहे थे। इस दौरान क्रू मेंबर्स को चोटें आईं और फ्लाइट को भी नुकसान पहुंचा था। इस घटना में सभी यात्री सुरक्षित थे। बताया जा रहा है कि ये झटका इतना तेज था कि क्रू मेंबर्स खाना-पिना सर्व करते वक्त खाने-पीने के साथ ही गिर गए और सारा सामान बिखर गया। इस घटना में वॉशरुम का कमोड भी टूट गया था। जिसके चलते यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: इस दिन करेंगे इंदिरा एकादशी व्रत तो पितरों का होगा उद्धार, खुलेगा स्वर्ग का द्वार