Airtel का बंपर ऑफर: मिलेगा हर प्लान में अनलिमिटेड डेटा, होगा इतना सस्ता…

पहले कंपनी द्वारा अपने सारे ब्रॉडबैंड प्लान्स- बेसिक, इंटरटेनमेंट, प्रीमियम और VIP में एक फिक्स्ड मात्रा में डेटा दिया जा रहा था।

Published by Monika Published: September 5, 2020 | 9:52 pm
airtel

Airtel मौजूदा ग्राहकों को सारे ब्रॉडबैंड प्लान्स (file photo)

एयरटेल उसेर्स के लिए बड़ी खुशखबरी। मिली जानकारी के मुताबिर एयरटेल सारे ब्रॉडबैंड सब्सक्राबइबर्स के डेटा बेनिविट में कई बदलाव किए गए हैं। अगर आप भी airtel ब्रॉडबैंड यूजर हैं तो इसे जान लीजिए।

ब्रॉडबैंड प्लान्स

पहले कंपनी द्वारा अपने सारे ब्रॉडबैंड प्लान्स- बेसिक, इंटरटेनमेंट, प्रीमियम और VIP में एक फिक्स्ड मात्रा में डेटा दिया जा रहा था। हालांकि, एक नई रिपोर्ट में ये जानकारी दी गई है कि एयरटेल अब अपने सारे मौजूदा ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड डेटा ऑफर कर रहा है।ऐसा इस लिए किया गया हैं क्युकी झाल ही में jio ने अपने जियो फाइबर पोर्टफोलियो में बदलाव करते हुए सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड डेटा ऑफर करना शुरू किया है। जिसमें 399 रुपये की शुरुआती कीमत पर प्लान्स लॉन्च किए हैं। अनलिमिटेड डेटा में 3300GB की लिमिट है।

ये भी पढ़ें- योगी सरकार की नाकामी का ढिंढोरा: कांग्रेसियों ने बजाई थाली, मांगा रोजगार का हक

डेटा में बदलाव

OnlyTech की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एयरटेल कंपनी ने अपने सारे मौजूदा ब्रॉडबैंड प्लान बदलने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसमें बेसिक, इंटरनटेनमेंट, प्रीमियम और VIP सब्सक्राइबर्स शामिल हैं। इससे पहले सभी को लिमिटेड डेटा ही दिया जाता। मिली रिपोर्ट में दावा हुआ हैं कि डेटा बेनिफिट्स बदलाव हो रहे है जो केवल मौजूदा ग्राहकों के लिए है।

ये भी पढ़ेंः योगी सरकार हो बर्खास्त: लाठीचार्ज पर भड़की सपा, मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

इस शहर में बदला प्लान

आपको बता दें, एयरटेल ने अपनी वेबसाइट से 299 रुपये वाले अनलिमिटेड डेटा हटा लिया है। इस बात से आप ये समझ सकते है कि इसमें बदलाव किए जा रहे हैं। आंध्रप्रदेश और गुजरात सर्किल में एयरटेल काफी पहले से ही ब्रॉडबैंड प्लान्स में अनलिमिटेड डेटा देता है। ये अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट 3300GB की FUP लिमिट के साथ दिया जाता है। इसके बाद स्पीड 1Mbps हो जाती है। संभव है कि यही बेनिफिट दूसरे सर्किलों में भी दिया जाए।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App