केरल में हर घर के नलों से अचानक निकलने लगी शराब, जानिए क्यों हुआ ऐसा

केरल के त्रिसूर जिले के चलाकुडी कस्‍बे की है जहां पर सोलोमोन एवन्‍यू अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने चालू किया तो उसमें से अचानक भूरे रंग का पानी आ रहा था, उसमें से अजीब सी गंध आ रही थी।

नई दिल्ली: केरल में कुछ ऐसा हुआ है जिसके बाद लोग हैरान रह गए। केरल में एक अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों के घरों में नलों से शराब आने लगी। यह घटना केरल के त्रिसूर जिले के चलाकुडी कस्‍बे की है जहां पर सोलोमोन एवन्‍यू अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने चालू किया तो उसमें से अचानक भूरे रंग का पानी आ रहा था, उसमें से अजीब सी गंध आ रही थी, जब इसकी सच्चाई पता चली तो सब हैरान रह गए।

उनके नलों से शराब आ रही थी। जल्‍द ही यह बात पूरे इलाके में फैल गई कि उनके पानी के टैंकों में शराब मिली हुई है। इस बात पर से पर्दा उस समय उठा जब स्‍थानीय लोगों ने नगर निगम के अधिकारियों से संपर्क साधा।

यह भी पढ़ें…अभी-अभी हुआ बड़ा हादसा: दहला यूपी, बिछ गयी लाशें ही लाशें

नगर निगम ने जब इस मामले की जांच शुरू की तो पूरा मामला सामने आया। पता चला कि आबकारी विभाग के अधिकारियों ने 4500 लीटर शराब जब्‍त की थी, और पूरी शराब को एक गड्ढे में फेंक दिया था। जहां से रिसकर ये उस जगह चली गई जहां से उस अपार्टमेंट में पानी की सप्लाई होती थी।

यह भी पढ़ें…मछली पकड़ने गए मछुआरे को मिला एलियन, उड़ गए होश, देखें तस्वीरें

जानकारी के मुताबिक ये सारी शराब तब की है जब कुछ समय पहले एक बार ने अवैध रूप से शराब स्टोर कर ली थी और इसे ही नष्ट करने के आदेश मिले थे इसे उस अपार्टमेंट के पास ही नष्ट कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें…बैन हैं ये भारतीय चीजें: इसे खाया तो पहुंचेंगे जेल, समोसे से है नफरत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक स्‍थानीय नागरिक का कहना है कि उन्‍हें शुरुआत में लगा कि पाइप में गड़बड़ी है, लेकिन जब पानी के अंदर से गंध आनी शुरू हुई तब यह पता चला कि यह तो शराब है।

उस अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने अब अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए नगरपालिका सचिव और स्वास्थ्य विभाग को भी मामले की जानकारी दी है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App