×

अंबाला में गोलीकांड: कार पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मचा हडकंप

अंबाला में बदमाशों की हिम्मत इतनी बढ़ गई हैं कि दिन दहाड़े बीच सड़क पर किसी को भी गोली मार फरार हो जाते हैं और पुलिस को कानों कान खबर भी नहीं होती ।

Monika
Published on: 25 March 2021 12:46 PM GMT
अंबाला में गोलीकांड: कार पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मचा हडकंप
X
बदमाशों ने कार पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

अंबाला: अंबाला में बदमाशों की हिम्मत इतनी बढ़ गई हैं कि दिन दहाड़े बीच सड़क पर किसी को भी गोली मार फरार हो जाते हैं और पुलिस को कानों कान खबर भी नहीं होती । ऐसा एक मामला उस वक़्त हुआ जब शहर के बीचों बीच एक कार पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।

इस फायरिंग में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वही दो की हालत गंभीर है। अंबाला में दिनदिहाड़े गोलीकांड में जिस जगह बदमाशों ने 20 से 25 राउंड फायर किए, उस जगह से महज 10 मीटर की दूरी पर ही पुलिस तैनात थी।

पुलिस हरकत में आई

फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस हरकत में आ गई है, साथ ही उन आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस इस गोलीकांड को लॉरेंस बिश्नोई गैंग और भुप्पी राणा गैंग से जोड़ कर देख रही है, जिसमें भुप्पी राणा गैंग के 2 लोगों की गोलियां लगने से मौत हो गई है।

इस जगह 24 घंटें पुलिस का पहरा

बता दें, सालों बाद हुए गैंगवार ने अंबाला शहर में दहशत फैला दिया है। अंबाला शहर के कालका चौक पर जहां पुलिस का 24 घंटे कड़ा पहरा रहता है, वहां दिनदिहाड़े फायरिंग हुई। इस वारदात में मारे गए दोनों लोगों की पहचान राहुल और प्रदीप के रूप में हुई है। वही दो गंभीर रूप से घायल हुए है।

अंबाला कोर्ट में पेशी के लिए जा रहे थे

बदमाशों ने जिस गाड़ी पर गोलियां बरसाईं, उस गाड़ी में सवार एक युवक की मानें तो वे चंडीगढ़ से अंबाला कोर्ट में पेशी पर आए थे और कालका चौक पर घेरकर उन पर फायरिंग कर दी गई। युवक ने बताया कि बदमाश सफेद रंग की गाड़ी में आए थे।

ये भी पढ़ें : अस्पताल पर हमला: बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, कस्टडी से भगा ले गए आरोपी

पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी

वही इस मामले पर DSP हेड क्वार्टर ने बताया कि पहले ये वारदात एक गैंगवॉर लग रही थी। जिसमें लॉरेंस बिश्नोई और भुप्पी राणा गैंग का नाम सामने आ रहा है। पुलिस अधिकारीयों के मुताबिक, इस गैंगवॉर में भुप्पी राणा गैंग के दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं घायल युवकों ने जो कोर्ट में पेशी की बात कही, ऐसी किसी बात की जानकारी फिलहाल पुलिस को नहीं मिल पाई। इस वारदात पर IG वाई पूर्ण कुमार ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : जीनियस छात्र का सुसाइड नोट: 5 दिन में हुआ डिकोड, पढ़ कर रो देंगे आप भी

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story