×

बम धमाके की धमकी: इश्क चढ़ा ऐसा परवान, फिर प्रेमिका से लिया ऐसे बदला

अंबाला पुलिस को वाकई एक बड़ी कामयाबी मिली है। इतनी बड़ी धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने महज़ 48 घंटों में सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

Newstrack
Published on: 24 Aug 2020 9:20 AM GMT
बम धमाके की धमकी: इश्क चढ़ा ऐसा परवान, फिर प्रेमिका से लिया ऐसे बदला
X

अंबाला: अंबाला पुलिस को एक बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है। अभी दो दिन पहले या यूं कहें कि कुछ घंटों पहले ही एयरफोर्स स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। जिसके बाद पूरे प्रशासन में हड़कंप मच गया था। पुलिस बिलकुल अलर्ट पर थी। लेकिन पुलिस ने इस बड़े मामले को महज़ 48 घंटे में ही सुलझा दिया।

पुलिस ने इस मामले में धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। ये युवक कहीं और का नहीं बल्की अंबाला का ही रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर एक प्रेसवार्ता कर आरोपी के पकड़े जाने की पुष्टि की और इस बात का खुलासा किया कि आखिर क्यों इस व्यक्ति ने अंबाला एयरबेस को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

पुलिस ने धमकी देने वाले युवक को किया गिरफ्तार

Ambala Ploice Arrest Ambala Ploice Arrest

अंबाला पुलिस को वाकई एक बड़ी कामयाबी मिली है। इतनी बड़ी धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने महज़ 48 घंटों में सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। गिरफ्तार किए गए युवक का नाम विशाल है। जिसे पुलिस ने अंबाला के विजयरत्न चौक से गिरफ्तार किया है। धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने जब प्रेस वार्ता कर इस बात का खुलासा किया कि आखिर इस व्यक्ति ने क्यों पत्र लिख कर इतनी बड़ी धमकी दी।

ये भी पढ़ें- क्या ट्रंप के परिवार का बार-बार उन पर हमला बोलना किसी साजिश का हिस्सा है? यहां जानें

तो जो वजह से सामने आई वो वाकई में काफी रोचक है। धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार करने के बाद अंबाला के डीएसपी ने खुद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात का खुलासा किया कि आखिर इस व्यक्ति ने ऐसा क्यों किया। डीएसपी ने प्रेस वार्ता में बताया कि ये युवक OLX पर ठगी का शिकार हो चुका है। और जिन लोगों ने इसे ठगा था उन्होंने खुद को आर्मी से संबंधित बताया था।

प्यार में मिला धोखा, तो किया ऐसा

Ambala Ploice Arrest Ambala Ploice Arrest

लेकिन कहानी सिर्फ इतनी ही नहीं है। डीएसपी ने आगे बताया कि युवक ने धमकी भरा पत्र जिस महिला के नाम से लिखा था। अंबाला पुलिस ने उसकी भी जांच पड़ताल की है। और उसकी भी वास्तविकता सामने आई है। डीएसपी ने प्रेसवार्ता में बताया कि प्यार में धोखा मिलने पर इसने बदला लेने की नियत से पत्र में महिला का नाम लिखा था।

ये भी पढ़ें- खतरे में ये राज्य: तबाही बन कर आ रही बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

फिलहाल अब अंबाला पुलिस इससे धमकी भरे पत्र की असली कॉपी और अन्य पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने की तैयारी में हैं। आरोपी विशाल को अब अपनी गलती का एहसास भी है। वो इस पूरी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सिर झुकाए खड़ा रहा। आरोपी ने कहा कि उसे अब अपने किये पर शर्मिंदगी है। उसने कहा कि उसके मन में जो आया लिख दिया और बिना सोचे समझे चिट्ठी पोस्ट कर दी। जिसके बाद इसे एहसास हुआ कि इसने गलत कर दिया।

Newstrack

Newstrack

Next Story