×

कांग्रेस नेता ने राहुल के करीबी फोड़ा हार का ठीकरा, लगाए गंभीर आरोप

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अमेठी मे हार का ठीकरा सबसे अधिक अगर किसी व्यक्ति पर फूट रहा है तो स्वयं राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दूबे हैं। कांग्रेस नेता धर्मेंद्र शुक्ला ने कहा अमेठी मे कांग्रेस हारी इसके लिए सीधा-सीधा चंद्रकांत दूबे जिम्मेदार हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 25 May 2019 6:12 AM GMT
कांग्रेस नेता ने राहुल के करीबी फोड़ा हार का ठीकरा, लगाए गंभीर आरोप
X

अमेठी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अमेठी मे हार का ठीकरा सबसे अधिक अगर किसी व्यक्ति पर फूट रहा है तो स्वयं राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दूबे हैं। कांग्रेस नेता धर्मेंद्र शुक्ला ने कहा अमेठी मे कांग्रेस हारी इसके लिए सीधा-सीधा चंद्रकांत दूबे जिम्मेदार हैं। उन्होंने बाहरी लोगों को लाकर प्रचार कराया और जो अच्छे कांग्रेसी थे उनको बेइज्जत किया। वो राहुल गांधी के प्रतिनिधि के रूप में नहीं बीजेपी के एजेंट के रूप मे काम किए।

यह भी पढ़ें...सूरत अग्निकांड: प्रशासन की कार्रवाई, कोचिंग का मालिक गिरफ्तार, सभी कोचिंग सेंटर बंद

राहुल के प्रतिनिधि को बताया बीजेपी एजेंट

कांग्रेस नेता ने कहा कि चंद्रकांत दूबे बीजेपी के एजेंट के रूप मे काम करने के लिए 2014 मे ही शुरुआत कर दी थी। जिला पंचायत के चुनाव में उन्होंने कैंडिडेट को हटवाया। निकाय चुनाव में वो ऐसे-ऐसे कैंडिडेट लाए जिनका कोई जनाधार नहीं था बुरी तरह से कांग्रेस हारी। विधानसभा में बुरी तरीके से कांग्रेस हारी। कांग्रेस नेता ने कहा की चंद्रकांत दूबे ने कांग्रेस और राहुल गांधी को नीचा दिखाने के लिए इस तरह का प्रबंध उन्होंने किया के आज कांग्रेस यहां से बुरी तरीके से हारी।

यह भी पढ़ें...शॉपिंग में रखें वार का ध्यान, तभी खरीदी चीजों से मिलेगा शुभ परिणाम

जांच के लिए पत्र लिखने का किया दावा

कांग्रेस नेता ने कहा कि कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की शिकायत राहुल गांधी से की गई थी उन्होंने संज्ञान भी लिया था। वो पूरे देश मे चुनाव प्रचार कर रहे थे उतना समय दे नहीं पा रहे उसी का मौका पाकर चंद्रकांत दूबे ने विश्वासघात किया। उन्होंने कहा हमने राहुल गांधी से इसकी जांच करने के लिए भी लिखा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story