×

Amazon की अमेजिंग सेल: iPhone 11 पर भारी डिस्काउंट, इन प्रोडक्ट्स पर 70% छूट

अमेजन पर 6 अगस्त से एक सेल शुरू हो रही है जिसमें आपको भारी डिस्काउंट पर शानदार स्मार्टफोन्स और आई फोन खरीदने का मौका मिलेगा।

Newstrack
Published on: 5 Aug 2020 8:50 AM GMT
Amazon की अमेजिंग सेल: iPhone 11 पर भारी डिस्काउंट, इन प्रोडक्ट्स पर 70% छूट
X

एक ओर पूरा देश कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रहा है। दूसरी ओर देश में त्योहारों और उत्सवों का माहौल है। रक्षाबंधन, जन्माष्टमी सब त्योहार हैं। ऐसे में अब एक और त्योहार और उत्सव ले कर आया है अमेज़न। जी हां अमेजन पर 6 अगस्त से एक सेल शुरू हो रही है जिसमें आपको भारी डिस्काउंट पर शानदार स्मार्टफोन्स और आई फोन खरीदने का मौका मिलेगा। साथ ही और भी कई डिवाइस पर आपको भारी छूट मिल सकती है। ये सेल 7 अगस्त तक है। जो कि अमेजन के प्राइम कस्टमर्स के लिए है। आइए जानते हैं अमेजन की इस अमेजिंग डील के डिटेल्स

किचन प्रोडक्ट्स पर 70% छूट

अमेजन की इस शानदार सेल में Eco Dot और स्मार्ट कलप Bulb Bundle पर 60% की छूट दी जा रही है। आपको बता दें कि ईको फैमिली का सबसे पॉपुलर वॉइस कंट्रोल स्मार्ट स्पीकर है, जो कि स्लीक और कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है। ईको डॉट अट्रैक्टिव स्मार्ट कलर लाइट बल्ब बंडल के साथ उपलब्ध है। इससे दूर रहकर भी घर की लाइट को कंट्रोल किया जा सकता। जिसके लिए यूज़र को सिर्फ अलेक्सा के ज़रिए वॉइस कमांड देना होगा।

ये भी पढ़ें- भारत हुआ मजबूत: अमेरिका देगा ऐसे खतरनाक हथियार, चीन-पाकिस्तान होंगे बर्बाद

वहीं इस डील में घर की महिलाओं के लिए भी बंपर ऑफर है। जिससे वो अपने गर को मेंनटेन कर सकती हैं और अपने घर की गृहस्थी बढ़ा सकती हैं। क्योंकि इस महासेल में किचन प्रोडक्ट पर 70% तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इनमें इलेक्ट्रॉनिक मिक्सर ग्राइंडर, किचन कुक वेयर सेट, वैक्यूम क्लीनर, गैस स्टोव, किचन स्टोरेज, वॉटर प्यूरीफायर जैसे कई और भी प्रोडक्ट उपलब्ध है।

iPhone 11 पर भारी डिस्काउंट

अगर आप नया फोन लेने की सोच रहे हैं वो भी शानदार iPhone तो ये अमेजन की ये अमेजिंग सेल आपके लिए बिलकुल परफेक्ट है। आपको ये जानकर काफी खुशी मिलेगी कि इस सेल में iPhone 11 पर 10,000 रुपये तक डिस्काउंट ऑफर उपलब्ध है। आपको बता दें कि इस फोन की ऐक्चुअल कीमत इस समय 68,300 रुपए है।

ये भी पढ़ें- इंदिरा गांधी का हिंदुत्व: हर दौरे पर जाती थीं धार्मिक स्थानों पर, ऐसी थी आस्था

लेकिन इस अमेजिंग सेल में ये आपको 10,000 रुपये तक सस्ता मिल सकता है। इस फोन की कीमत XX,900 रुपये सेल के टीजर पेज पर दिख रही है। ये कीमत 59,900 रुपये हो सकती है। 10,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ ये एक अच्छी डील हो सकती है।

इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज़ और Vivo V19 पर छूट

अमेजन की इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज़ पर 60% की छूट दी जा रही है। यहां Boat Airpods 441 को 5,999 रुपये के बजाए सिर्फ 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं Sony Alpha 5100L कैमरे को 38,690 रुपये के बजाए सिर्फ 28,990 रुपये में लाया जा सकता है। यह सेल आपके लिए काफी सस्ते और शानदार स्मार्टफोन्स ले के आई है।

ये भी पढ़ें- मोदी ने बनाया रिकॉर्ड: हारे नहीं डटे रहे प्रधानमंत्री, इतिहास के पन्नों में दर्ज हुआ ये दिन

सेल में आपको Vivo V19 पर 6000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। ये फोन भारत में अभी जल्दी हा लॉन्च किया गया है। और इसकी कीमत मौजूदा समय में 30,990 रुपए है। लेकिन इम अमेजिंग सेल में ये आपको 6000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 24,990 रुपये में ही मिल रहा है। इसके साथ 2,500 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy M31 इस कीमत में उपलब्ध

इस सेल में 6-7 अगस्त के बीच ग्राहक लैपटॉप्स को 35 हज़ार के एक्सचेंज ऑफर पर घर ला सकते हैं। साथ ही यहां इस पर No-Cost EMI का भी ऑप्शन मिल रहा है। Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन भी सेल के दौरान बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। सैमसंग का ये स्मार्टफोन 16,499 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है।

ये भी पढ़ें- हनुमानगढ़ी से भूमि पूजन स्थल के लिए रवाना हुए प्रधानमंत्री मोदी

ये स्मार्टफोन नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन के साथ आएगा। इसके साथ ही बजट सेगमेंट में Xiaomi Redmi 8A Dual, Samsung Galaxy M11 और Samsung Galaxy M21 पर भी ऑफर का फायदा पाया जा सकता है।

Newstrack

Newstrack

Next Story