×

अमित शाह का पित्रोदा के बयान पर वार, कहा- देश और सेना से माफी मांगे राहुल गांधी

अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि देश जब आम चुनाव की ओर तेजी से बढ़ रहा है और देश के मतदाताओं में राष्ट्र सुरक्षा का मुद्दा अहम बना हुआ है। शाह ने सैम पित्रोदा के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

Dharmendra kumar
Published on: 23 March 2019 9:38 AM GMT
अमित शाह का पित्रोदा के बयान पर वार, कहा- देश और सेना से माफी मांगे राहुल गांधी
X

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने सैम पित्रोदा के बयान को लेकर कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि देश जब आम चुनाव की ओर तेजी से बढ़ रहा है और देश के मतदाताओं में राष्ट्र सुरक्षा का मुद्दा अहम बना हुआ है। शाह ने सैम पित्रोदा के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

यह भी पढ़ें...बिहार तकनीकी सेवा आयोग में 6379 पदों पर निकली वैकेंसी

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को सैम पित्रोदा के बयान पर शहीदों के परिवारों और जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सिर्फ किनारा करने से कुछ नहीं होगा। देश की जनता उनकी नीति को समझती है और इसीलिए उसने कांग्रेस को ही किनारे लगा दिया है। शाह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, 'कांग्रेस पार्टी के विदेश विभाग के कोऑर्डिनेटर और चुनाव घोषणा पत्र समिति के सदस्य सैम पित्रोदा का जो बयान आया, वह काफी चिंताओं को जन्म देने वाला है।'

यह भी पढ़ें...यहां चार बच्चों के पिता लावारिस की तरह जिन्दगी बिताने को हैं मजूबर!

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पित्रोदा ने कहा था कि कुछ लोगों की हरकत पर पूरे देश को दोषी ठहराना चाहिए, इस पर राहुल को यह बताना चाहिए कि क्या वह आतंकी घटनाओं के लिए पाक को जिम्मेदार नहीं मानते? उन्होंने कहा कि राहुल को यह भी बताना चाहिए कि पित्रोदा के बातचीत से आतंकवाद से निपटने की बात पर उनकी क्या नीति है?

यह भी पढ़ें...लखनऊ: कृष्णानगर इलाके में बैग में तीन टुकड़ों में मिली महिला की लाश, मौके पर पहुंचे SSP

शाह ने तीखा हमला बोलके हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को यह बात स्पष्ट करनी चाहिए कि क्या वह ऐसे जघन्य हमले को सामान्य घटना मानते हैं? उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के वक्त राहुल गांधी ने 'खून की दलाली' की बात कही थी और अब एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे हैं। उन्हें इसके लिए देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story