×

Amit Shah in Gujarat: दुनिया भर में भारत को बदनाम कर रहे राहुल बाबा, अमित शाह का कांग्रेस पर बड़ा अटैक

Amit Shah in Gujarat: पूर्व कांग्रेस सांसद के हालिया अमेरिका दौरे के दौरान उनके द्वारा मोदी सरकार पर किए गए तीखे प्रहारों पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री ने कहा, राहुल बाबा दुनिया भर में जहां भी जाते हैं, भारत को बदनाम करते हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 10 Jun 2023 9:46 AM GMT
Amit Shah in Gujarat: दुनिया भर में भारत को बदनाम कर रहे राहुल बाबा, अमित शाह का कांग्रेस पर बड़ा अटैक
X
Amit Shah (photo: social media )

Amit Shah in Gujarat: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है। अपने गृह राज्य गुजरात के पाटण में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे शाह पर राहुल गांधी और कांग्रेस निशाने पर रहे। पूर्व कांग्रेस सांसद के हालिया अमेरिका दौरे के दौरान उनके द्वारा मोदी सरकार पर किए गए तीखे प्रहारों पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री ने कहा, राहुल बाबा दुनिया भर में जहां भी जाते हैं, भारत को बदनाम करते हैं।

दरअसल, केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरा होने के उपलक्ष्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी देशभर में महाजनसंपर्क अभियान चला रही है। सभी राज्यों की सभी लोकसभा सीटों पर पार्टी की ओर से एक-एक जनसभा का आयोजन हो रहा है, जिसमें पिछले 9 सालों में मोदी सरकार के सत्ता में रहने के दौरान देश में हुए बदलावों की जानकारी दी जाती है। इस तरह के कार्यक्रमों में केंद्रीय नेता भी शामिल हो रहे हैं।

ऐसा ही एक कार्यक्रम बीजेपी शासित गुजरात के पाटण जिले के सिद्धपुर में आज यानी शनिवार 10 जून को आयोजित किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल हुए। कार्यक्रम में शाह के अलावा राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल समेत प्रदेश स्तर के तमाम वरीय नेता और भारी संख्या कार्यकर्ता मौजूद रहे।

गृहमंत्री ने राहुल गांधी को दी नसीहत

जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने उनके विदेश दौरों पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल बाबा जब भी वैकेशन के लिए विदेश जाते हैं तो वहां भारत की बुराई करते हैं। शाह ने कांग्रेस नेता को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें अपने पुरखों से सीख लेना चाहिए की देश की मिट्टी पर देश की राजनीति की चर्चा की जाती है। अगर बात राजनीति की ही करनी है तो देश में रहकर क्यों नहीं करते। किसी नेता का विदेशी धरती पर अपनी ही देश का निंदा करना शोभा नहीं देता।

यूपीए शासन काल में 12 लाख करोड़ का घोटाला हुआ

अमित शाह ने यूपीए सरकार और मोदी सरकार के 10 साल की तुलना करते हुए कहा कि उस दौर में देश में 12 लाख करोड़ रूपये के घोटाले हुए। केंद्र में हमारे 9 साल पूरे गए लेकिन विरोधी भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा सके। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा यूपीए सरकार के दौरान हुए घोटालों को भूल गए।

सर्जिकल स्ट्राइक और एयरस्ट्राइक का किया जिक्र

केंद्रीय गृह मंत्री ने इस मौके पर सर्जिकल स्ट्राइक और एयरस्ट्राइक का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में आलिया, मालिया हर दिन पाकिस्तान से भारत में प्रवेश करती थीं, मगर तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह जी कुछ बोल नहीं पाते थे। मोदी सरकार ने आकर सर्जिकल स्ट्राइक और एयरस्ट्राइक की और पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों का सफाया किया।

बता दें कि गुजरात मे हुए अमित शाह के इस सभी में डेढ़ लाख लोगों के पहुंचने का दावा बीजेपी कर रही है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story