×

अमिताभ पर बड़ी खबर: अस्पताल में भारी पुलिस फोर्स तैनात, लग रहा फैंस का ताता

बिग बी बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की कल रात कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

Newstrack
Published on: 12 July 2020 8:58 AM GMT
अमिताभ पर बड़ी खबर: अस्पताल में भारी पुलिस फोर्स तैनात, लग रहा फैंस का ताता
X

मुंबई। बिग बी बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की कल रात कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। साथ ही माहौल को देखते हुए सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अमिताभ के घर और नानावटी हॉस्पिटल की सिक्योरिटी काफी टाइट कर दी गई है। हालांकि दिग्गज अभिनेता अमिताभ और अभिषेक दोनों ही नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। कल ही ऐश्वर्या और जया बच्चन का भी कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

ये भी पढ़ें... सोनिया बचाएंगी सरकार: क्या रोक पाएंगी राजस्थान का राजनीतिक भूचाल, पढ़ें ये खबर

फैंस हो रहे एकत्रित

स्थानीय अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित दोनों बंगलों के बाहर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। बता दें, अमिताभ की उम्र 77 वर्ष और अभिषेक 44 वर्ष के हैं।

साथ ही पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिलने के बाद लोगों ने विले पार्ले स्थित हॉस्पिटल के बाहर एकत्रित होना शुरू कर दिया था। फिलहाल कोरोना के खतरे को देखते हुए उन्हें लगातार वहां से हटाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें...AC से सावधान: घर बैठे आपकी जान को खतरा, रिपोर्ट से हिला हर देश

पुलिस बल की ज्यादा तैनाती

इसके अलावा सांताक्रूज पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर ने कहा, 'अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ न लगे इसलिए हमने पुलिसफोर्स की भारी तादात में तैनाती कर दी है।

आगे उन्होंने बताया कि अस्पताल में और भी कोरोना मरीज हैं, उन्हें भी परेशानी नहीं होनी चाहिए। हमारे अधिकारी अस्पताल के बाहर हैं और लोगों को अस्पताल के बाहर जमा नहीं होने दिया जा रहा है।'

वहीं मुंबई जुहू पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बताया कि एक्टर के बंगले के बाहर अतिरिक्त बल तैनात किया गया है क्योंकि यहां लोग एकत्रित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें...चीन की योजना: 4 देशों में ट्रायल, सालाना 20 करोड़ वैक्सीन का करेगा उत्पादन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story