×

अभी-अभी टला बड़ा हादसा: विमान की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, मौजूद थे 70 यात्री

जयपुर से हैदराबाद जा रहे एयर एशिया के एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। जानकारी के मुताबिक, विमान में ईंधन से जुड़ी समस्या होने के चलते एयर एशिया के फ्लाइट की हैदराबाद एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

Shreya
Published on: 26 May 2020 12:22 PM GMT
अभी-अभी टला बड़ा हादसा: विमान की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, मौजूद थे 70 यात्री
X

नई दिल्ली: जयपुर से हैदराबाद जा रहे एयर एशिया के एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। जानकारी के मुताबिक, विमान में ईंधन से जुड़ी समस्या होने के चलते एयर एशिया के फ्लाइट की हैदराबाद एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। बताया जा रहा है कि इस फ्लाइट में कुल 70 यात्री सवार थे।

उड़ान के दौरान आई तकनीकी खराबी

जानकारी के मुताबिक एयर एशिया के एक विमान में उड़ान के दौरान तकनीकी खराबी आ गई, जिसके बाद इसे हैदराबाद एयरपोर्ट लैंड कराया गया। इस वजह से एक बड़ा हादसे होते-होते बच गया।

यह भी पढ़ें: इंडस्ट्री में मौत का तांडव: इस मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, लगाया ये स्टेटस

सभी 70 यात्री है सुरक्षित

विमान में 70 यात्री मौजूद थे। हालांकि किसी भी यात्री के हताहत होने की कोई खबर नहीं है, सभी सुरक्षित हैं। विमान पायलट ने सही समय पर अपनी सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से टाल दिया।

25 मई से शुरू हुआ विमानों का परिचालन

बता दें कि देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के चलते करीब दो महीने से निलंबित घरेलू विमान सेवाओं को सरकार ने 25 मई से फिर से शुरू किया था।

यह भी पढ़ें: चीन ने समुद्र में अचानक से तैनात किये दो नए युद्धपोत, इन देशों में मची खलबली

पश्चिम बंगाल में 28 मई से शुरू होगा उड़ानों का संचालन

फिलहाल हर शहर के लिए न्यूनतम उड़ानें ही तय की गई हैं। वहीं 28 मई से चक्रवात अम्फान से प्रभावित हुए राज्य यानि पश्चिम बंगाल में भी उड़ानों का संचालन एक बार फिर से शुरू कर होगा। उड़ानों का परिचालन शुरू होने के साथ ही यात्रियों के लिए कुछ गाइडलाइन्स भी बनाई गई हैं, जिनका उन्हें पालन करना अनिवार्य है।

यह भी पढ़ें: आज नहीं मिली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को जमानत, अगली सुनवाई 28 मई को

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story