×

नाले के पास मिली थी अंकित शर्मा की लाश, जांच को पहुंची फॉरेन्सिक टीम

उत्तर पूर्वी दिल्ली के चांद बाग इलाके में जहां आईबी अधिकारी अंकित शर्मा का शव बरामद किया गया था, वहां फॉरेंसिक टीम जांच के लिए पहुंची है। अंकित शर्मा का शव चांद बाग इलाके के एक नाले से बरामद किया गया था।

Aditya Mishra
Published on: 28 Feb 2020 12:21 PM GMT
नाले के पास मिली थी अंकित शर्मा की लाश, जांच को पहुंची फॉरेन्सिक टीम
X

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के चांद बाग इलाके में जहां आईबी अधिकारी अंकित शर्मा का शव बरामद किया गया था, वहां फॉरेंसिक टीम जांच के लिए पहुंची है। अंकित शर्मा का शव चांद बाग इलाके के एक नाले से बरामद किया गया था। आईबी अधिकारी अंकित शर्मा (26) के परिवार ने हत्या का आरोप आप पार्षद ताहिर हुसैन पर लगाया है। शर्मा मंगलवार को लापता हो गए थे।

बुधवार को अंकित शर्मा का शव उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दंगा प्रभावित चांद बाग इलाके में उनके घर के पास एक नाले से मिला था। अंकित शर्मा के परिजनों ने दावा किया कि उनकी हत्या के पीछे स्थानीय पार्षद ताहिर हुसैन और उसके साथियों का हाथ है। इमरान हुसैन के खिलाफ इस मामलें में एफआईआर भी दर्ज की गई है। हालांकि ताहिर हुसैन ने आरोपों से इनकार किया है।

दिल्ली हिंसा: अंकित शर्मा के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दर्दनाक खुलासा, चाकू के अनगिनत निशान, आंते तक थी गायब…

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे खबरों से पता चला कि एक व्यक्ति की हत्या का इल्जाम मुझ पर लगाया जा रहा है। ये झूठे और निराधार आरोप हैं। सुरक्षा की दृष्टि से मेरा परिवार और मैं पुलिस की मौजूदगी में सोमवार को ही अपने घर से चले गए थे।’’ हुसैन ने कहा कि घटना की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे निशाना बनाना गलत है। इससे मेरा और मेरे परिवार का कुछ लेना-देना नहीं है।’’

दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन पर हत्या का केस, AAP ने किया सस्पेंड

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story