×

कन्हैया कुमार के काफिले पर हुआ बड़ा हमला, कई लोग घायल

जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई के नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर असामाजिक तत्वों ने पथराव किया है। मिली जानकारी के मुताबिक, सारण जिले में कोपा के पास हुए पथराव के बाद कन्हैया कुमार के काफिले को रोक दिया गया है।

Shreya
Published on: 1 Feb 2020 11:11 AM GMT
कन्हैया कुमार के काफिले पर हुआ बड़ा हमला, कई लोग घायल
X

बिहार: जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई के नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर असामाजिक तत्वों ने पथराव किया है। मिली जानकारी के मुताबिक, सारण जिले में कोपा के पास हुए पथराव के बाद कन्हैया कुमार के काफिले को रोक दिया गया है। काफिले पर हुए पथराव के चलते उनके काफिले में चल रहीं दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। इसके अलावा इस घटना में कुछ लोगों को गंभीर चोटें भी आई हैं। मामले में जिले के पुलिस अधीक्षक (SP) हर किशोर राय ने जानकारी दी कि कन्हैया कुमार इस हमले में पूरी तरह सुरक्षित हैं।

यह भी पढ़ें: बजट में समाज कल्याण पर जोर, यहां दिखा सबका साथ सबका विकास

जनसभा की तरफ जाने के दौरान हुआ हमला

आपको बता दें कि आज यानि शनिवार को यहां पर हवाई अड्डा में कन्हैया कुमार की जनसभा है, जिसे लिए कन्हैया सीवान से छपरा की तरफ जा रहे थे। तभी सरस्वती पूजा विसर्जन में जा रहे कुछ असामाजिक तत्वों ने उनके काफिले पर पथराव कर दिया। बताया जा रहा है कि इस हमले में कन्हैया सुरक्षित हैं, लेकिन उनके काफिले में चल रहीं कुछ गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं। साथ ही कुछ लोगों को गंभीरें चोटें भी आई हैं। बता दें कि कन्हैया कुमार की जनसभा को लेकर हवाई अड्डा मैदान में सभी जरुरी तैयारियां को पूरा कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के कहर से बचने के लिए 324 भारतीयों को लेकर इंडिया पहुंचा विमान

आपको बता दें कि कन्हैया कुमार पूरे बिहार में घूम-घूमकर ‘जन गण मन यात्रा’ निकाल रहे हैं। इसके अलावा कन्हैया संविधान बचाओ, देश बचाओ की अपील के साथ बिहार के कई जिलों का दौरा भी कर रहे हैं। कन्हैया 30 जनवरी से बिहार के चंपारण से संविधान बचाओ यात्रा पर निकले हुए हैं।

बिहार के अधिकतर जिलों में उनका जनसभा आयोजित किया गया है। इसी क्रम में वो शनिवार को छपरा के हवाई अड्डा मैदान में भी एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। शनिवार को ही कन्हैया हवाई अड्डा मैदान से मुजफ्फरपुर भी जाएंगे।

यह भी पढ़ें: इंटरनेट यूजर्स सावधान: कोरोना से भी खतरनाक ये वायरस, कभी भी कर सकते हैं अटैक

Shreya

Shreya

Next Story