पाक को मुंहतोड़ जवाब दिया सेना ने, सेनाध्यक्ष ने कही ये बात

भारतीय सेनाध्यक्ष बिपिन रावत ने कहा कि हमले में 6 से 10 पाकिस्तानी सैनिक और कई आतंकी मारे गए हैं। एलओसी पार अथमुकम, जूरा और कुंदलशाही में कई आतंकी कैंप तबाह किए गए।

पाकिस्तान को अभी तगड़ा झटका! सेनाध्यक्ष ने कही ये बड़ी बात

पाकिस्तान को अभी तगड़ा झटका! सेनाध्यक्ष ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना के जवानों की शहादत का बदला लेते हुए भारतीय सेना ने 35 आतंकियोें को मार गिराने के बाद एलओसी पर 6 पाकिस्तानी सैनिकों को भी ढेर कर दिया है। इसके साथ ही भारत ने पीओके (पाक अधिकृत कश्मीर) में मौजूद आतंकी लश्कर के 3 ठिकानों को नामो-निशान मिटा दिया।

यह भी देखें… मारे पाकिस्तानी सैनिक: उड़ गई इमरान की नींद, तुरंत किया ये काम

भारतीय सेनाध्यक्ष बिपिन रावत ने कहा

भारतीय सेना की कामयाबी और दुश्मन देश को धूल चटाने पर भारतीय सेनाध्यक्ष बिपिन रावत ने कहा कि हमले में 6 से 10 पाकिस्तानी सैनिक और कई आतंकी मारे गए हैं। एलओसी पार अथमुकम, जूरा और कुंदलशाही में कई आतंकी कैंप तबाह किए गए।

आगे उन्होंने कहा, “भारत ने पाकिस्तान की फायरिंग का मुहतोड़ जवाब दिया गया है। पाकिस्तान के एक्शन से बहुत बड़ा होगा हमारा रिएक्शन।”

आतंकियों की मौत का वीडियो: देखें सेना ने पाकिस्तान की कैसे की हालत खराब

कैंपों में छिपे आतंकियों को अपनी जान बचाकर भागना पड़ा है। इस दौरान 35 आतंकियों की मौत हो गई। भारतीय सेना ने तंगधार सेक्टर में सीमा के उस पार पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में हमले किए और कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया।

भारतीय जवानों ने इस दौरान आर्टिलरी गन का भी इस्तेमाल किया। मालूम हो कि रविवार की सुबह पाकिस्तानी सैनिकों ने सीज फायर का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में गोलियां चलाईं।

यह भी देखें… PoK में भारतीय सेना की कार्रवाई में लश्कर के तीन कैंप तबाह

जिसमें एक नागरिक मारा गया और दो सैनिक शहीद हो गए। पुलिस के अनुसार दोनों तरह से चली गोलीबारी में तीन नागरिक जख्मी हो गये हैं और दो भवन नष्ट हो गए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ तंगधार सेक्टर में एलओसी पर पाकिस्तानी सेना घुसपैठियों को भारतीय क्षेत्र में घुसने में मदद कर रही थी। जवाबी कार्रवाई में भारत ने भी पाकिस्तान में चल रहे आतंकी कैंपों को तबाह कर दिया।

35 आतंकियों के साथ 6 पाकिस्तानी सैनिकों की मौत

भारतीय सुरक्षा बलों की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में आतंकी संगठन जैश और हिजबुल के 35 आतंकियों के साथ 6 पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की खबर है।

सीमा पर रविवार को हुई गोलीबारी में 2 भारतीय जवान शहीद हो गए हैं। वहीं दो आम नागरिक भी घायल हुए हैं। हालांकि पाकिस्तान का दावा है कि पाक सेना की गोलीबारी में 9 भारतीय जवान मारे गए हैं।

यह भी देखें… पाकिस्तानी औरतों का खुलासा: यहां एक से ज्यादा पति का किस्सा हैरान कर देगा