×

आतंकियों की ऐसी हरकत! कश्मीर निशाने पर, सेना हुई अलर्ट

एक बार फिर से आतंकियों ने अपने नापाक हरकत को अंजाम देने की कोशिश की। आज यानि गुरुवार को सेना की रोड ओपनिंग पार्टी को अनंतनाग में आईईडी बरामद हुआ।

Shreya
Published on: 21 Nov 2019 6:26 AM GMT
आतंकियों की ऐसी हरकत! कश्मीर निशाने पर, सेना हुई अलर्ट
X

श्रीनगर: एक बार फिर से आतंकियों ने अपने नापाक हरकत को अंजाम देने की कोशिश की। आज यानि गुरुवार को सेना की रोड ओपनिंग पार्टी को अनंतनाग में आईईडी बरामद हुआ। सेना का बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच चुका है। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवाजाही को बंद कर दिया गया है। साथ ही हाईवे और आसपास के इलाकों में सतर्कता बढ़ा दी गई है। इसके अलावा प्रमुख स्थानों और सुरक्षा प्रतिष्ठानों की भी सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। नाके लगाकर जगह-जगह पर चेकिंग की जा रही है।

यह भी पढ़ें: बिल्डर के घर बदमाशों का धावा, सीसीटीवी में कैद घटना

बता दें कि, इससे पहले मंगलवार को सेना की रोड ओपनिंग पार्टी को राजोरी में आईईडी बरामद हुई थी। हालांकि सेना के बम निरोधक दस्ते ने मौके पर पहुंच कर उसे डिफ्यूज कर दिया। इस दौरान 3 घंटे के लिए राजोरी पुंछ हाईवे पर यातायात रुका रहा। आतंकवादियों ने राजोरी हाईवे स्थित शहर के कल्लर इलाके में सड़क किनारे आईईडी प्लांट किया था। वहीं इसी जगह मई महीने में भी सेना को आईईडी बरामद हुआ था, जिसे सेना ने बरामद होने के बाद डिफ्यूज कर दिया था।

यह भी पढ़ें: सलमान की ये मां! थी कैबरे डांसर, ऐसे जुड़ा सलीम खान से रिश्ता

गौरतलब है कि, इससे पहले पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर के पल्लावाला सेक्टर में आईईडी प्लांट की गई थी। जिसकी चपेट में सेना का एक वाहन आ गया था, जिसमें भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया था। वहीं दो अन्य जवान गंभीर रुप से घायल भी हुए थे। विस्फोट के चलते सेना का वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था।

यह भी पढ़ें: सीरियल किलर बिरयानी खाते हुआ गिरफ्तार, 6 पुलिसकर्मी भी हिरासत में

Shreya

Shreya

Next Story