जानिए क्यों ट्विटर पर भिड़े केजरीवाल और गौतम गंभीर, जमकर छोड़े तीर

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर और दिल्ली के सीएम केजरीवाल ट्विटर पर भिड़ गए। गौतम गंभीर ने कोरोना से लड़ने के लिए दिल्ली सरकार की 50 लाख की मदद की है।

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद गौतम गंभीर और दिल्ली के सीएम केजरीवाल केट्विटर पर भिड़ गए। गौतम गंभीर ने कोरोना से लड़ने के लिए दिल्ली सरकार की 50 लाख की मदद की है। इस पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा कि उनको पैसों की नहीं पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) किट की आवश्यकता है।

केजरीवाल ने कहा कि गौतम जी, आपके प्रस्ताव के लिए धन्यवाद। समस्या पैसे की नहीं, बल्कि पीपीई किट की उपलब्धता की है। अगर आप हमें तुरंत कहीं से लाने में हमारी मदद करते हैं तो हम आभारी होंगे। दिल्ली सरकार उन्हें खरीद लेगी। धन्यवाद।

यह भी पढ़ें…कमल हासन ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- नोटबंदी से भी बड़ी भूल है…

इस पर गौतम गंभीर ने जवाद देते हुए ट्वीट किया कि अरविंद जी, पहले आपके ही उपमुख्यमंत्री ने दावा किया था के पैसों की कमी है। अब आप कह रहे हैं कि पैसों की नहीं किट्स की कमी है। खैर, 1000 PPE किट्स मंगवा ली हैं। कृपया मुझे बताएं कि उन्हें कहां डिलीवर किया जा सकता है। यह बातों का नहीं, बातें करने समय खत्म हो चुका है, यह बस जुट जाने का समय है। आपकी प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।’

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ देश के संघर्ष में RIL कर्मचारी ‘अग्रणी योद्धा’ बने हैं: मुकेश अंबानी

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार के पास पीपीई किट्स की कमी है। अब केंद्र सरकार ने दिल्ली सरकार को एक चिट्ठी लिखी है। इसमें सूचना दी गई है कि केंद्र ने दिल्ली के लिए 27 हजार पीपीई किट्स आवंटित की हैं। उन्होंने इनके एक-दो दिन में मिलने की उम्मीद जताई। डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए यह महत्वपूर्ण कदम होगा।