हैवानियत की हदें पार: बच्ची के साथ नाबालिगों ने किया ऐसा, जान आ जाएगा गुस्सा

एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। असम में एक मासूम के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी गई। पूरी खबर असम के विश्वनाथ जिले की है।

Published by Shreya Published: March 2, 2020 | 10:18 am
Modified: March 2, 2020 | 10:19 am
हैवानियत की हदें पार: बच्ची के साथ नाबालिगों ने किया ऐसा, जान आ जाएगा गुस्सा

हैवानियत की हदें पार: बच्ची के साथ नाबालिगों ने किया ऐसा, जान आ जाएगा गुस्सा

तेजपुर: एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। असम में एक मासूम के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी गई। पूरी खबर असम के विश्वनाथ जिले की है, जहां पर 12 साल की मासूम बच्ची से गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने 7 छात्रों को रविवार को पकड़ा है। इन सभी छात्रों ने 10वीं कक्षा की बोर्ड की परीक्षा दी है। पुलिस के मुताबिक, अपराध के बाद बच्ची को पेड़ से लटका दिया गया था। उन्होंने बताया कि ये घटना शुक्रवार को चाकला गांव में हुई थी।

अपराध के बाद फरार थे आरोपी

मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपराध के बाद आरोपी फरार थे, जिन्हें रविवार को पुलिस दल ने पकड़ लिया है। ये सभी हाई स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट (HSLC) के परीक्षार्थी थे।

यह भी पढ़ें: जंगल में कर रहे मंगल, प्रियंका व निक जोनस, तस्वीरें बनी गवाह, PICS

बच्ची के घर न लौटने पर शुरू की तलाश

एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक, पीड़िता के चाचा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि जब बच्ची घर नहीं लौटी तो वे सभी चिंतित हो गए और बच्ची की तलाश शुरु कर दी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। फिर उन्हें लड़की के लापता होने में गांव के ही दो लड़कों पर शक हुआ, जिसके बाद उन्होंने उनकी तलाश शुरू कर दी।

लड़की के परिजनों को देख फरार हुए आरोपी

अगले दिन बच्ची के परिजनों ने जंगल में संदिग्धों को देखा। हालांकि जैसेे ही उन लड़कों ने बच्ची के परिजनों को आते हुए देखा तो वो वहां से भाग निकले। फिर चिंतित परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी और जंगल में लड़की की तलाश शुरू की। जहां पर उन्हें लड़की का शव पेड़ से लटका मिला।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के बाद अब मुंबई में लगी धारा 144, हिंसा पर लिया गया बड़ा फैसला

पार्टी के बहाने बुलाया गया था बच्ची को

मामले में एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने परीक्षा के बाद पार्टी के बहाने बच्ची को एक मकान में बुलाया था, जहां उसके साथ गैंगरेप किया। उन्होंने बताया कि ऐसा शक है कि शुक्रवार को बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और उसे मकान के पास ही एक पेड़ से लटका दिया गया। बच्ची का शव शनिवार को बरामद हुआ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें: Ind vs NZ: न्यूजीलैंड ने भारत को किया क्लीन बोल्ड, 2-0 से हथियाई टेस्ट सीरीज

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App