×

विधानसभा चुनाव: जीत के बाद आदित्य ठाकरे ने कही ये बड़ी बात

विधानसभा चुनाव में महाराष्ट्र में वर्ली सीट से शिवसेना उम्मीदवार और आदित्य ठाकरे ने चुनाव में भारी जीत हासिल की है। मिली जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में आदित्य ठाकरे ने शिवसेना गठबंधन में शर्तों के बारे में साफ बता दिया कि इसका फैसला उद्धव ठाकरे करेंगे।

Vidushi Mishra
Published on: 24 Oct 2019 6:20 PM GMT
विधानसभा चुनाव: जीत के बाद आदित्य ठाकरे ने कही ये बड़ी बात
X

मुंबई : विधानसभा चुनाव में महाराष्ट्र में वर्ली सीट से शिवसेना उम्मीदवार और आदित्य ठाकरे ने चुनाव में भारी जीत हासिल की है। मिली जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में आदित्य ठाकरे ने शिवसेना गठबंधन में शर्तों के बारे में साफ बता दिया कि इसका फैसला उद्धव ठाकरे करेंगे। बता दें कि इससे पहले आदित्‍य ठाकरे की जीत पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि वह एक अभिभावक के तौर पर गर्व महसूस कर रहे हैं।

यह भी देखें... हरियाणा: क्या BJP की सरकार निर्दलीय विधायकों के समर्थन से बनेगी?

जीत के बाद आदित्य ठाकरे ने कहा, 'पहली जीत खास होती है। मेरी जीत जैसे हुई, वैसे ही शिवसैनिकों की जीत हुई है। जो लोग महाराष्ट्र में जीते हैं, मैं उन सभी का अभिनंदन करता हूं। जो लोग जीत नहीं पाए हैं, उन्हें भी यही कहूंगा कि चलो साथ में काम करते हैं, महाराष्ट्र के लिए काम करते हैं। आप लोग जैसे मुझे गाइड करते रहे हैं, वैसे ही आगे भी मार्गदर्शन करते रहें।

आगे आदित्य ने कहा, 'ये सब जो इक्वेशंस हैं, वह उद्धव साहब ने बताए हुए हैं। जो भी दो पार्टियों के बीच में चलेगा, उसे उद्धव साहब स्पष्ट करेंगे। मैं तो काम करने का मौका देख रहा था।'

पार्टी गठबंधन को नतीजों में वोट मिलने के बाद उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर साफ किया कि सीएम को लेकर भाजपा के साथ 50-50 फॉर्म्युले पर बात हुई थी और उनकी पार्टी इस पर नहीं झुकेगी। ठाकरे जहां भाजपा के साथ 50-50 के फॉर्म्युले पर सख्त दिखे, वहीं एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार को लेकर उनका रुख थोड़ा मुलायम रहा।

यह भी देखें... हरियाणा-महाराष्ट्र के चुनावी नतीजों पर मोदी-शाह की ललकार

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story