×

विधानसभा चुनाव: बंगाल में हुंकार भरेंगे PM मोदी, इन राज्यों में गरजेंगे अमित शाह

कन्याकुमारी में अमित शाह एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। तमिलनाडु और केरल राज्यों में भाजपा की कोई खास पकड़ नहीं है। हालांकि भाजपा की कोशिश यहां पर पकड़ बनाने की है।

Roshni Khan
Published on: 7 March 2021 6:20 AM GMT
विधानसभा चुनाव: बंगाल में हुंकार भरेंगे PM मोदी, इन राज्यों में गरजेंगे अमित शाह
X
विधानसभा चुनाव: बंगाल में हुंकार भरेंगे PM मोदी, इन राज्यों में गरजेंगे अमित शाह (PC: social media)

नई दिल्ली: जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पश्चिम बंगाल में रैली कर चुनावी बिगुल फूंकने का तैयार हैं वहीं केंद्रीय गृह मंत्री और पूर्व पार्टी अध्यक्ष अमित शाह आज चुनावी राज्यों तमिलनाडु और केरल दौरे पर चुनावी रैलियां करेंगे। वह आज चुनावी रैली तमिलनाडु के कन्याकुमारी से करेंगे।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान में इस बड़े नेता की भीड़ ने की जूतों से पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

कन्याकुमारी में अमित शाह एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे

कन्याकुमारी में अमित शाह एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। तमिलनाडु और केरल राज्यों में भाजपा की कोई खास पकड़ नहीं है। हालांकि भाजपा की कोशिश यहां पर पकड़ बनाने की है। इसी सिलसिले में अमित शाह रविवार को इन दोनों राज्यों के दौरे पर रहेंगे। अमित शाह तिरूवनंतपुरम में भाजपा की ''केरल विजय यात्रा'' के समापन समारोह को भी संबोधित करेंगे। इसके अलावा वह दोनों राज्यों में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का तमिलनाडु के प्रसिद्व मंदिर में जाने का भी कार्यक्रम है। इसके अलावा वह हर घर भाजपा अभियान के तहत विजय संकल्प अभियान की शुरुआत करेंगे। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह दोनों राज्यों में कई जगह चुनावी रैली करेंगे।

कन्याकुमारी वही सीट है जहां कांग्रेस के निवर्तमान सांसद की मौत के कारण खाली हुई है

कन्याकुमारी वही सीट है जहां कांग्रेस के निवर्तमान सांसद की मौत के कारण खाली हुई है, जहां भाजपा लोकसभा का उपचुनाव भी लड़ रही है। अमित शाह कन्याकुमारी के सुचिंद्रम टाउन में कुछ देर रहने के बाद सुबह 11 बजे रोड शो करेंगे। अमित शाह 11 बजे एक रोड शो करेंगे। गृह मंत्री रोड शाह शो के बाद दोपहर साढ़े 12 बजे कन्याकुमारी में उडुप्पी होटल में कार्यकर्ता सभा में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें:मेरठ में बेटे ने पिता को गोलियों से भूना, पुलिस पर भी की फायरिंग, मचा हड़कंप

कार्यकर्ता सभा में शामिल होने के बाद अमित शाह केरल के लिए रवाना हो जाएंगे

कार्यकर्ता सभा में शामिल होने के बाद अमित शाह केरल के लिए रवाना हो जाएंगे। उसके बाद साढ़े 12 बजे के आसपास कन्याकुमारी में उडुप्पी होटल में कार्यकर्ता सभा की एक बैठक में हिस्सा लेंगे। अमित शाह शाम 4 से 5 बजे के बीच केरल के त्रिवेंद्रपुरम में श्री रामकृष्ण मठ जाएंगे। इसके बाद केरल विजय यात्रा में हिस्सा लेंगे। अमित शाह का यहां शणकुमुखम बीच पर लोगों को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है। तमिलनाडु में भाजपा अन्नाद्रमुक के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story