×

मौसी दरवाजा बंद कर करवाती रही गंदा काम, फिर बना दिया घिनौना वीडियो

उठ रहा है रिश्तों से भी विश्वास। अगर रिश्तेदार इतना घिनौना काम करेंगे तो रिश्तों का नाम भी घूमिल होने में समय नहीं लगेगा। 18 साल की एक विवाहित युवती जब अपनी मौसी के घर गई तो उसके  साथ 6 महीने तक हुआ घिनौना काम। 

Vidushi Mishra
Published on: 27 July 2019 7:51 AM GMT
मौसी दरवाजा बंद कर करवाती रही गंदा काम, फिर बना दिया घिनौना वीडियो
X
मौसी दरवाजा बंद कर करवाती रही गंदा काम, फिर बना दिया घिनौना वीडियो

नई दिल्ली : उठ रहा है रिश्तों से भी विश्वास। अगर रिश्तेदार इतना घिनौना काम करेंगे तो रिश्तों का नाम भी घूमिल होने में समय नहीं लगेगा। 18 साल की एक विवाहित युवती जब अपनी मौसी के घर गई तो उसके साथ 6 महीने तक हुआ घिनौना काम। मौसी के घर जब विवाहित युवती पंहुची तब मौसी ने अपने एक परिचित को भी घर बुलाया।

यह भी देखें... अमीर मैडम देशी छोरे से करने चली थी ब्याह, लेकिन हो गया ये कांड

मौसी ने कमरें में किया बन्द

परिचित को घर बुलाकर मौसी ने विवाहिता को परिचित लड़के के साथ कमरें में बन्द कर दिया। बन्द कमरें के अन्दर लड़के ने रेप किया और उस विवाहिता का वीडियो भी बनाया। निष्ठुर मौसी कमरे के बाहर दरवाजे पर ही कुर्सी डालकर बैठी रही। लगभग 7 महीने तक विवाहिता को बंधक बनाकर रखा गया और रेप हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़‍ित मह‍िला की शादी रतन नगर के एक लड़के के साथ हुई थी। शादी के बाद वह ससुराल नहीं गई बल्क‍ि प‍िता के घर टीड‍ियासर में ही रही। उसकी मौसी हर‍ियाणा के हरसावा, सि‍वाणी में रहती है जहां अजय जाट का आना-जाना था।

यह भी देखें... 4 साल के परिश्रम का परिणाम,यहां समुद्र में मिला है तीसरी व चौथी शताब्दी के मंदिर का अवशेष

निष्ठुर मौसी का परिचित

मौसी ने ही पीड़‍ित मह‍िला की अजय से जान पहचान कराई थी और कई बार जबरदस्ती फोन पर उससे बात भी करवाई थी। उसकी मौसी ने नवंबर 2018 में उसे अपने गांव हरसावा बुला ल‍िया। पीड़‍ित मह‍िला वहां पहुंची तो अजय पहले से ही वहां मौजूद था। मौसी ने उन दोनों को एक कमरे में बैठा द‍िया और गेट बंद करके खुद आगे बैठ गई।

अजय ने उस समय उसके साथ दुष्कर्म क‍िया और मोबाइल से वीड‍ियो भी बना ल‍िया। दोनों ने यह वीड‍ियो द‍िखाकर पीड़‍ित मह‍िला से कहा क‍ि इस घटना के बारे में क‍िसी को न बताए, अगर क‍िसी को बताया तो जान से मार देंगे। यह कहकर उसे वापस गांव भेज द‍िया।

यह भी देखें... ये है पुलिसिया वाजिद अली शाह, बिस्तर पर लेट औरतों से सुनता है…

18 साल की व‍िवाह‍िता के दुष्कर्म का मामला सात महीने बाद संज्ञान में आया। व‍िवाह‍िता ने दुष्कर्म कर अश्लील वीड‍ियो बनाने, इस वीड‍ियो से ब्लैकमेल करने और सात महीने तक कैद में रखने को लेकर शुक्रवार खुद की निष्ठुर मौसी और रेप करने वाले लड़के के ख‍िलाफ केस दर्ज कराया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story