×

Baba ka Dhaba: फूट-फूट कर रोए बाबा, मिल रहीं धमकियां, घर से निकलना भी दूभर

बाबा का आरोप है कि उनको लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इतना ही नहीं उनके ढाबे को भी जलाने के लिए धमकी मिल रही है। इस वजह से आज बाबा के आंखों में आंसू हैं और वह पुलिस में शिकायत दर्ज करा चुके हैं।

Newstrack
Published on: 18 Dec 2020 3:50 AM GMT
Baba ka Dhaba: फूट-फूट कर रोए बाबा, मिल रहीं धमकियां, घर से निकलना भी दूभर
X
रो रहे हैं 'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद, घर से निकलना भी दुभर, मिल रही है धमकियां

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो के जरिये रातोंरात सुर्खियों में आने वाले दिल्ली के 'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद एक बार फिर चर्चाओं में हैं। इस बार बाबा अपनी जान की सलामती के लिए दुहाई कर रहे हैं। बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद का दावा है कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इस वजह से वह आज इतने खौफ में हैं कि उन्हें घर से बाहर निकलने में भी डर लगता है।

घर से निकलना तक दुभर

बाबा का आरोप है कि उनको लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इतना ही नहीं उनके ढाबे को भी जलाने के लिए धमकी मिल रही है। इस वजह से आज बाबा के आंखों में आंसू हैं और वह पुलिस में शिकायत दर्ज करा चुके हैं। बाबा का कहना है कि धमकियों की वजह से उनका घर से निकलना तक दुभर हो गया है।

ये भी पढ़ें: ठंड से कांपा उत्तर भारत: दिल्ली में टूटा 10 साल का रिकॉर्ड, अभी ऐसा रहेगा मौसम

गौरव वासन पर है बाबा को शक

बाबा का आरोप है कि अचानक मिली इस शोहरत के कारण कई लोग उनसे जलने लगे हैं। हालांकि उनका पहले किसी से भी कोई रंजिश या झगड़ा नहीं था, लेकिन बीते कुछ दिनों में लगातार बाबा के पास फोन पर या फिर ढाबे के पास आकर धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं। वहीं बाबा को शक है कि इसमें गौरव का हाथ हो सकता है। बाबा ने बताया कि कुछ समय पहले उन्हें एक कॉल आया जिसमें सामने वाला शख्स कहता है कि तुम्हारी दुकान जला देंगे।

बाबा ने बताया कि फोन करने वाला बोला था कि बाबा हम आपको डोनेशन दिए थे। जब बाबा ने पूछा किसके नाम पर दिए थे तो बोला गौरव के खाते में दिए थे। बाबा ने कहा- गौरव से मिलो। तो एक लड़का बोला मैं गौरव का भाई हूं, बाबा तुम्हें चटका दूं। हमारी किसी से दुश्मनी है तो है, तो ऐसा गौरव नहीं कराएगा तो कौन कराएगा।

मदद के लिए आगे आए वकील

जानकारी के अनुसार बाबा की मदद के लिए प्रेम जोशी नाम के उनके वकील सामने आए हैं। वकील ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। बाबा के वकील ने कांता प्रसाद को फेमस करने वाले यूट्यूबर गौरव वासन पर ही धमकी देने का आरोप लगा दिया है। हालांकि इस मसले पर फिलहाल किसी तरह से अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है। वहीं गौरव वासन का कहना है कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। उनके मुताबिक बाबा को कोई गुमराह कर रहा है।

ये भी पढ़ें: भूकंप से कांपा दिल्ली-NCR, डरकर घरों से भागे लोग, वैज्ञानिकों ने जताई ये बड़ी चिंता

Newstrack

Newstrack

Next Story