×

Adipurush: 'जलेगी तेरे बाप की' डॉयलाग पर भड़के धीरेंद्र शास्त्री, कही ये बड़ी बात

Tags:

Jugul Kishor
Published on: 27 Jun 2023 7:42 AM GMT
Adipurush: जलेगी तेरे बाप की डॉयलाग पर भड़के धीरेंद्र शास्त्री, कही ये बड़ी बात
X
बाबा बागेश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (सोशल मीडिया)

Adipurush: आदिपुरुष फिल्म रिलीज होने के बाद से विवादों में घिरी हुई है। फिल्म के डॉयलाग और कपड़ों को लेकर लगातार फिल्म निर्माता और लेखक पर निशाना साधा जा रहा है। किसी को फिल्म पसंद आ रही है तो किसी नहीं भी पसंद आ रही है, फिल्म देखने के बाद दर्शक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच बाबा बागेश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की आदिपुरुष फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई है।

दरअसल, बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों मध्य प्रदेश के राजगढ़ के खिलचीपुर में तीन दिवसीय हनुमंत कथा कर रहे हैं। हनुमंत कथा के दौरान धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने विवादित फिल्म आदिपुरुष को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि कुछ दिनों पहले एक फिल्म आई, उसमें हनुमान जी को ऐसा बनाया ऐसे लोगों को वीर बजरंगी हनुमान ही बचाएं। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि पहली बात मैनें पूरी फिल्म नहीं देखी, और हम इससे पड़ते भी नहीं है। उन्होने कहा कि लेकिन किसी ने उन्हे फिल्म का कुछ हिस्सा दिखाया, जिसे देखकर हमें इतनी हंसी आई। शास्त्री ने कहा कि तेल तेरे बाप, कपड़ा तेरे बाप, आग तेरे बाप की और जलेगी तेरे बाप लिखने वाले कहीं फंस जाएं तो जय सीताराम ही बोलेंगे।

फिल्म बनाने वालों को हनुमान जी सद्बुद्धि दें

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हनुमान जी बोलने में वाकपटु हैं, लेकिन इतने कटु भी नहीं है। हनुमान जी बहुत ज्ञानी हैं, बहुत बुद्धिमान है, सौम्य हैं। तर्क देने में बहुत अच्छे हैं, लेकिन अपने बचाव में ऐसे भी तर्क न प्रस्तुत किए जाएं जिससे समाज में गलत संदेश जाए। उन्होने कहा फिल्में समाज का आईना होती हो, लोगों के दिमाग पर छाप छोड़ती हैं। इसलिए ऐसी फिल्म बनाए जाए जिससे हमारे संस्कारों का संरक्षण हो और सनातन का भी संरक्षण हो। शास्त्री ने कहा कि हम कुछ कह देंगे तो लोग कहेंगे कि विवाद करते हो। हमारी तरफ से तो ठीक हो लेकिन हनुमान जी फिल्म बनाने वालों को सद्बुद्धि दें।



Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story