×

तेज प्रताप ने PM मोदी का किया समर्थन, मां राबड़ी के साथ जलाई लालटेन

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद देशभर में लोगों ने दीया और मोमबत्ती जलाकर एकजुटता संदेश दिया। इस दौरान लोगों ने आतिशबाजी भी की।

Dharmendra kumar
Published on: 5 April 2020 6:57 PM GMT
तेज प्रताप ने PM मोदी का किया समर्थन, मां राबड़ी के साथ जलाई लालटेन
X

पटना: कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद देशभर में लोगों ने दीया और मोमबत्ती जलाकर एकजुटता संदेश दिया। इस दौरान लोगों ने आतिशबाजी भी की। कोरोना वायरस के खिलाफ देश की एकजुटना प्रदर्शित करने के लिए पीएम ने सुझाव दिया था कि इस वक्‍त 9 मिनट के लिए घरों की बत्तियां बुझा दी जाएं। उसकी जगह दीयें, मोमबत्‍ती, टॉर्च जलाएं।

यह भी पढ़ें...भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन का वादा, कोई भूखा नहीं सोयेगा

प्रधानमंत्री आवास में पीएम मोदी ने दीप जलाए। पूरे देश से तस्‍वीरें आई हैं, ऐसे लग रहा था जैसे दीवाली हो। तो वहीं पटना में राष्‍ट्रीय जनता दल ने इस अपील का साथ दिया। पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी और लालू यादव के छोटे बेटे तेज प्रताप यादव ने लालटेन जलाई। लालटेन राजद का चुनाव चिन्‍ह भी है।



यह भी पढ़ें...कोरोना: इटली ने दान में दिए थे PPE किट, अब चालाक चीन कर रहा ऐसे कमाई

तेज प्रताप ने ट्वीट किया, यूं ही कट जाएगा सफर...

लालू के बड़े बेटे ने ट्विटर पर तस्‍वीरें साझा की हैं। इसमें अपने ही अंदाज में उन्‍होंने लिखा है, 'यूं ही कट जाएगा सफर साथ चलने से, मंजिल आएगी नजर साथ चलने से... हम हर उस शख्स के साथ खड़े हैं जो इस भयावह महामारी की लड़ाई में अपना योगदान दे रहे हैं। COVID-19 के अधंकार को भगाएंगे, लालटेन हीं जलाएंगे।'

यह भी पढ़ें...भारत में जले दीये: ये तस्वीरें देख आएगी हिम्मत, कोरोना से जंग हो जाएगी आसान

तेज प्रताप ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि वह इस मौके पर लालदेन जलाएंगे। शाम करीब 7 बजे तो उन्‍होंने ट्वीट कर बिहार को चैंलेंज भी दिया था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story