×

पश्चिम बंगाल: BJP की दहाई अंको में आई सीटें, तो प्रशांत किशोर करेंगे ये काम

तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के राजनीतिक सलाहकार प्रशांत किशोर ने ट्वीट करके कहा कि अगर बीजेपी दहाई का आंकड़ा पार करती है तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगा।

Newstrack
Published on: 21 Dec 2020 6:44 AM GMT
पश्चिम बंगाल: BJP की दहाई अंको में आई सीटें, तो प्रशांत किशोर करेंगे ये काम
X
पश्चिम बंगाल: BJP की दहाई अंको में आई सीटें, तो प्रशात किशोर करेंगे ये काम

कोलकाता: आने वाले साल में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पश्चिम बंगाल में रणनीतियां तैयार होनी शुरू हो गई हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों में सरगर्मियां तेज हो गई हैं। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का केंद्रीय नेतृत्व बंगाल फतह करने के मिशन पर लग गया है। इस बीच तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के राजनीतिक सलाहकार प्रशांत किशोर ने ट्वीट करके कहा कि अगर बीजेपी दहाई का आंकड़ा पार करती है तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगा।

बीजेपी दहाई के आंकड़े के लिए संघर्ष कर रही-प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने सोमवार को ट्वीट करके कहा कि मीडिया का एक वर्ग बीजेपी के समर्थन में माहौल बनाने की कोशिश कर रहा है, इससे साफ है कि बीजेपी दहाई के आंकड़े के लिए संघर्ष कर रही है। अगर बंगाल में बेहतर प्रदर्शन करती है तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगा। प्रशांत किशोर के इस ट्वीट पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करके कहा कि भाजपा की बंगाल में जो सुनामी चल रही हैं, सरकार बनने के बाद इस देश को एक चुनाव रणनीतिकार खोना पड़ेगा।

बीजेपी का मिशन बंगाल

आपको बता दें कि बीजेपी के लिए मिशन बंगाल काफी अहम है। यही वजह है कि केंद्रीय नेतृत्व लगातार बंगाल का दौरा कर रहे हैं। पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर अमित शाह ने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। शाह ने शांतिनिकेतन में भारत के महान विचारक गुरुदेव रविंद्रनाथ टैगोर को श्रद्धासुमन अर्पित किए। अमित शाह ने कहा कि बीजेपी बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीत रही है।

ये भी देखें: इस बड़े नेता के रिसॉर्ट में चल रही थी रेव पार्टी, 20 महिला सहित 60 गिरफ्तार

गृह मंत्री अमित शाह ने सीएए कानून पर कही ये बात

पश्चिम बंगाल में गृह मंत्री अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएए कानून पर बड़ा बयान दिया। अमित शाह ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में सीएए लागू होगा, कोरोना के चलते रूल बनने में थोड़ी देरी हुई, जैसे ही रूल बनकर तैयार होगा, पूरे देश में सीएए लागू होगा। कई दशकों से शरणार्थी बनकर रह रहे लोगों को नागरिकता दी जाएगी।

ये भी देखें: चीन सेना की घुसपैठ: बिना वर्दी पहुंचे भारत के इस गांव, लोगों ने किया ऐसा हश्र

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story