×

बिरयानी खाने के लिए रेस्तरां के बाहर लग गई डेढ़ किमी. लंबी लाइन, देखें ये VIDEO

जब रेस्तरां के मालिक से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने तकरीबन 22 वर्ष पहले यहां पर एक छोटा सा स्टाल खोला था। धीरे धीरे भीड़ बढ़ने के साथ ही स्टाल एक रेस्तरां में तब्दील हो गया।

Newstrack
Published on: 11 Oct 2020 7:46 AM GMT
बिरयानी खाने के लिए रेस्तरां के बाहर लग गई डेढ़ किमी. लंबी लाइन, देखें ये VIDEO
X
उन्होंने बताया कि हमारी बिरयानी में किसी भी तरह का प्रिजर्वेटिव नहीं मिलाया जाता है। हम एक दिन में हजारों किलोग्राम से अधिक बिरयानी लोगों को बेच देते हैं।

नई दिल्ली: बेंगलुरू शहर के अंदर बिरयानी खाने के लिए लोगों ने 1.5 किलोमीटर लंबी लाइन लगा दी। लोगों को धूप में एक से डेढ़ घंटे तक इन्तजार करना पड़ा तब जाकर उन्हें हाथ में बिरयानी की प्लेट आ पाई।

हैरत की बात ये कि लोगों ने बिरयानी खाने के लिए कोरोना के डर को भी कुछ देर के लिए इग्नोर कर दिया। हालांकि उन्होंने अपने मुंह पर मास्क जरूर पहन रखें थे।

एक रेस्तरां के बाहर इतनी लम्बी चौड़ी लोगों की भीड़ को देखकर किसी ने अपने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया और फिर सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया। कावेरी नाम की एक यूजर ने इस वीडियो को ट्वीट किया है।



ये भी पढ़ेंः यूपी की जंग ने बिहार में यूं दिखाया असर, चाहकर भी हाथ नहीं मिला सके पप्पू और उपेंद्र

लोगों में नहीं दिखा कोरोना का खौफ

वायरल हो रहे वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि बिरयानी के लिए बेंगलुरू के लोगों ने 1.5 किलोमीटर लंबी लाइन लगा रखी है।

बेंगलुरु में आनंदम रेस्तरां के बाहर एक किलोमीटर से ज्यादा लंबी कतार में सैकड़ों ग्राहक बिरयानी के लिए अपनी बारी का इन्तजार करते हुए साफ़ दिखाई दे रहे हैं। लोगों ने मास्क भी पहन रखी है।

सोशल मीडिया में इस विडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बिरयानी की विशेषता का अनुमान लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

वीडियो के अंदर बिरयानी खरीदने के लिए लाइन में खड़ा एक ग्राहक बताता है कि वह सुबह 4 बजे से लाइन में लगा है। सुबह 6:30 बजे मेरा ऑर्डर मिला, क्योंकि बिरयानी के लिए लगभग 1.5 किमी की लंबी लाइन लगी हुई है।

Anand Biryani बेंगुलुरु के आनंदम रेस्तरां की फोटो (सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ेंः भीमा कोरेगांव हिंसा को लेकर झारखंड में राजनीति, स्टेन स्वामी के पक्ष में सरकार

रेस्तरां में हर महीने बढ़ती ही जा रही भीड़

उन्होंने बताया कि यहां की बिरयानी बहुत बहुत लाजवाब है, हर कोई इसका लुत्फ़ उठाना चाहता है। इसलिए ये लम्बी चौड़ी लाइन लगी है।

जब रेस्तरां के मालिक से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने तकरीबन 22 वर्ष पहले यहां पर एक छोटा सा स्टाल खोला था। धीरे धीरे भीड़ बढ़ने के साथ ही स्टाल एक रेस्तरां में तब्दील हो गया।

उन्होंने बताया कि हमारी बिरयानी में किसी भी तरह का प्रिजर्वेटिव नहीं मिलाया जाता है। हम एक दिन में हजारों किलोग्राम से अधिक बिरयानी लोगों को बेच देते हैं। हमारे यहां हर महीने पहले के मुकाबले भीड़ बढ़ती ही जा रही है।

BIRYANI बिरयानी की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ेंः भगवा से जुड़ी सायरा बानो, तीन तलाक पर उठाई थी आवाज, अब BJP में शामिल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story