महिला अफसर की आत्महत्या का ये बड़ा सच, सुसाइड नोट पढ़कर चौंक जाएंगे आप

हैदराबाद से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ऑफिसर ने आत्महत्या कर ली है। उसने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट लिखा था।

Published by Aditya Mishra Published: October 20, 2019 | 12:00 pm
Modified: October 20, 2019 | 12:24 pm

हैदराबाद: हैदराबाद से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ऑफिसर ने आत्महत्या कर ली है। उसने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट लिखा था।

जिसमें उसने आत्महत्या की वजह बताई है। महिला का आरोप था उसके फोन को सीनियर्स की तरफ से हैक कराया गया था और उसे टार्चर किया गया था।

जिसके बाद उसने ऐसा कड़ा कदम उठाया। उसने अपने 7 सीनियर्स पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का भी आरोप  लगाया है। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है। महिला के घर पर मातम पसरा हुआ है।

ये भी पढ़ें…प्रेमिका-पत्नी दे सुसाइड की धमकी तो फौरन कर लें ये 5 काम, नहीं जाना पड़ेगा जेल

ये है पूरा मामला

नेहा चौकसे (33) भोपाल की रहने वाली थी। वह भेल में ऑफिसर की पोस्ट पर तैनात थी। शादी के बाद उसने अपना तबादला हैदराबाद यूनिट में करा लिया था। ताकि वह यहां पर अपने पति के साथ रह सके।

उसके पति भी हैदराबाद में नौकरी करते थे। नेहा ने जुलाई में भेल हैदराबाद में नौकरी ज्वाइन कर ली। सुसाइड नोट के मुताबिक जॉइनिंग के पहले दिन से ही उस पर नजर रखी जा रही थी।

उसके सीनियर्स ने उसके फोन को हैक कर रखा था और उसे टार्चर किया जा रहा था। चार महीने तक उसके साथ ऐसा होता रहा। मजबूरन उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

ये भी पढ़ें…छात्रा ने डिप्रेशन में किया सुसाइड, ये है इसके पीछे की असली वजह

उधर नेहा के घरवाले इस ममले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। रिश्तेदारों का यह भी आरोप है कि भेल हैदराबाद में नेहा को इतना ज्यादा प्रताड़ित किया गया कि वो ये दबाव 4 महीने भी नहीं सहन कर पाईं और सुसाइड कर लिया।

उनका कहना है इसकी जांच होनी चाहिए। ये केवल आत्महत्या नहीं है बल्कि इसके पीछे किसी की बड़ी साजिश हो सकती है। इस मामले में पुलिस ने सीनियर्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जांच जारी है।

क्या कहती है पुलिस

मामले की जांच कर रहे पुलिस ऑफिसर वेंकटेस कुमार ने बताया कि नेहा का शव उसके मियापुर स्थित घर से बरामद किया गया है। उसने जिस वक्त आत्महत्या की थी, उस वक्त उसके घर पर कोई मौजूद नहीं था। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें…ऐसा क्या हुआ आईएएस अधिकारी की पत्नी ने ही कर लिया सुसाइड?

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App