×

कंप्यूटर बाबा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की तैयारी, आश्रमों को ढहाएगी शिवराज सरकार

मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार ने प्रदेश में लोकतंत्र बचाओ यात्रा निकालने वाले कंप्यूटर बाबा पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी की है। कंप्यूटर बाबा को ढहाने की तैयारी शुरू हो चुकी है।

Newstrack
Published on: 29 July 2020 4:38 AM GMT
कंप्यूटर बाबा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की तैयारी, आश्रमों को ढहाएगी शिवराज सरकार
X
Computer baba

भोपाल: मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार ने प्रदेश में लोकतंत्र बचाओ यात्रा निकालने वाले कंप्यूटर बाबा पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी की है। कंप्यूटर बाबा को ढहाने की तैयारी शुरू हो चुकी है। इसको लेकर प्रशासन ने उनके आश्रमों की नपाई शुरू कर दी है।

इंदौर के साथ प्रदेश के कई जिलों में कंप्यूटर बाबा के आश्रम बताए जाते बैं। दो आश्रमों की वीडियोग्राफी और नपाई हो चुकी है। इस नपाई के दौरान प्रशासन ने सरकारी जमीन पर कब्जा पाया है। इन आश्रमों को ढहाने की तैयारी हो रही है।

कंप्यूटर बाबा मध्य प्रदेश में 26 विधानसभा सीट पर उपचुनाव से पहले शिवराज सरकार के खिलाफ लोकतंत्र बचाओ यात्रा निकाल रहे हैं। प्रशासन ने कंप्यूटर बाबा के दो आश्रमों की वीडियोग्राफी के साथ नपाई पूरी कर ली है। प्रशासन ने जब जांच की तो पता चला कि आश्रम के निर्माण में सरकारी जमीन भी है। साफ है कि बाबा ने सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर आश्रम बना लिया है।

यह भी पढ़ें...दिग्विजय का PM पर तंज-आज राफेल आ रहा है, चौकीदार जी, अब तो कीमत बता दो

कंप्यूटर बाबा की चेतावनी

ॉकंप्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार को धमकी दी है कि अगर सरकार ने आश्रमों पर कार्रवाई किया तो साधु संतों के साथ मुख्यमंत्री निवास के बाहर धुनी रमाकर बैठ जाएंगे। उनका कहना है कि साधु संत हमेशा सत्य के साथ रहे और उनकी आवाज को कोई नहीं दबा सकता है। बाबा ने कहा कि सरकार ने अगर उनके मठ मंदिरों पर नजर डाली तो उसका परिणाम ठीक नहीं होगा। संत समाज इसके खिलाफ विरोध जताएगा।

यह भी पढ़ें...कौन हैं एयर कोमोडोर कश्मीरी हिलाल? जिन्होंने राफेल में लगवाए खतरनाक हथियार

सरकार के खिलाफ प्रचार करने वाले कंप्यूटर बाबा को लेकर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि अगर कंप्यूटर बाबा को राजनीति करनी है तो संतों का चोला उतार दें और सियासी मैदान में उतर आएं। संतों की आड़ में राजनीति करना ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें...राफेल आज पहुंचेगा भारत, तैयारियां ऐसी, आसपास परिंदा भी नहीं आएगा नजर

कमलनाथ की कर रहे तारीफ

कंप्यूटर बाबा ने ग्वालियर से लोकतंत्र बचाओ यात्रा की शुरुआत की थी। यह यात्रा उन विधानसभा क्षेत्रों में निकाल रहे हैं, जहां पर उपचुनाव होना है। कंप्यूटर बाबा जनता के बीच जाकर कमलनाथ सरकार की उपलब्धियां को बता रहे हैं। इसके साथ ही शिवराज सरकार के खिलाफ बयान दे रहे हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story