×

‎मोदी I love you ! बवाली स्टार के इस काम से मच गया हल्ला

अर्शी खान से जब उनके राजनीति छोड़ने की वजह को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि निजी और पेशेवर जिंदगी में काफी राजनीति होती है, इसलिए उन्होंने सक्रिय राजनीति से दूर रहने का फैसला किया है।

SK Gautam
Published on: 27 Aug 2019 10:09 AM GMT
‎मोदी I love you ! बवाली स्टार के इस काम से मच गया हल्ला
X

नई दिल्ली: बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रही अर्शी खान ने राजनीति से फिलहाल दूर रहने का फैसला किया है। बता दें कि अर्शी खान ने इसी साल कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी, लेकिन कुछ माह बाद ही अर्शी ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है और फिलहाल राजनीति से दूर रहने की बात कही है।

अर्शी खान से जब उनके राजनीति छोड़ने की वजह पूछा गया तो उन्होंने कहा कि निजी और पेशेवर जिंदगी में काफी राजनीति होती है, इसलिए उन्होंने सक्रिय राजनीति से दूर रहने का फैसला किया है।

मोदी सरकार के कामों से काफी खुश हैं देश की जनता उन्हें पसंद करती है: अर्शी खान

ये भी देखें : लड़कियों की बुरी हरकत: जो कर देती है उनकी रिलेशनशिप ख़राब

अर्शी खान का कहना है कि वह फिलहाल अपने इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री करियर पर फोकस करेंगी। अर्शी खान से जब सवाल किया गया कि क्या उनका यह फैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित है तो उन्होंने कहा कि आई लव मोदी जी। अर्शी खान ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वह मोदी सरकार के कामों से काफी खुश हैं। देश की जनता उन्हें पसंद करती है।

अर्शी खान ने कहा कि पीएम मोदी ने देशहित में कई काम किए हैं। अर्शी खान ने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के सरकार के फैसले का भी समर्थन किया और कहा कि इससे वहां के हालात बदलेंगे।

ये भी देखें : बुड्ढे ने 16 साल की लड़की को दुकान में बुलाया, फिर किया ऐसा…

मशहूर सिंगर मीका सिंह के पाकिस्तान में परफॉर्म करने और इसे लेकर हो रही उनकी आलोचना पर अर्शी ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच जो हालात हैं, उसे ध्यान में रखते हुए वह पाकिस्तान में परफॉर्म करने नहीं जाएंगी ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story