×

अभी-अभी कांपा यूपी: श्मशान घाट पर मची भगदड़, हादसे से हिल उठा गाजियाबाद

गाजियाबाद से रविवार की बड़ी खबर आ रही है। यहां एक श्मशान घाट की छत धंस गई। जिसकी चपेट में कई लोग आ गए। बता दें, ये भीषण हादसा गाजियाबाद थाने के मुरादनगर इलाके में हुआ है। सामने आई फोटोज में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह लोग लेंटर की छत के नीचे दबे हुए हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 3 Jan 2021 8:52 AM GMT
अभी-अभी कांपा यूपी: श्मशान घाट पर मची भगदड़, हादसे से हिल उठा गाजियाबाद
X
भीषण हादसा गाजियाबाद थाने के मुरादनगर इलाके में हुआ है। सामने आई फोटोज में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह लोग लेंटर की छत के नीचे दबे हुए हैं।

गाजियाबाद। दिल्ली से लगे हुए गाजियाबाद से रविवार की बड़ी खबर आ रही है। यहां एक श्मशान घाट की छत धंस गई। जिसकी चपेट में कई लोग आ गए। बता दें, ये भीषण हादसा गाजियाबाद थाने के मुरादनगर इलाके में हुआ है। सामने आई फोटोज में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह लोग लेंटर की छत के नीचे दबे हुए हैं। हालाकिं सूचना मिलते ही गाजियाबाद पुलिस और बचाव कार्य की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है, जो राहत और बचाव कार्य में लगी हुई हैं।

ये भी पढ़ें... झांसी में भीषण हादसा: चार लोगों की मौत, लोगों में मचा कोहराम

लोग छत के नीचे खड़े हो गए

आज सुबह से दिल्ली एनसीआर(Delhi-NCR) में जबरदस्त बारिश हो रही है। ऐसे में गाजियाबाद के एक श्मशान घाट पर कुछ लोग एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे। तभी बारिश की वजह से ये लोग छत के नीचे खड़े हो गए थे।

अचानक से उसी समय देखते ही देखते श्मशान घाट का लेंटर भरभराकर गिर पड़ा। इस हादसे में कई लोग मलबे में दब गए। हालाकिं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और एनडीआरएफ(NDRF) की टीम मौके पर पहुंच गई है।

accident फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...भयानक ट्रेन हादसा: आग लगने से दहल उठे लोग, शामली से आई बड़ी खबर

दर्जन भर से ज्यादा लोग दबे

सामने आई तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि लेंटर का साइज काफी बड़ा है। हादसे के तुरंत बाद ही पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए क्रेन बुलाया है। ऐसे में पुलिस के अनुसार, अभी भी दर्जन भर से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका है।

ऐसे में घटनास्थल पर पुलिस और एनडीआरएफ(NDRF) की टीम मौके का रेस्क्यू अभियान जारी है। फिलहाल गाजियाबाद पुलिस के अनुसार, 17-18 लोगों को मलबे से निकाला गया है और फौरन उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

ये भी पढ़ें...रायबरेली में भयंकर हादसा: बस-कार की जोरदार टक्कर, आधा दर्जन लोग हुए घायल

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story