×

BJP मुख्यालय में कोरोना का कहर, 75 नेता हुए संक्रमित, मचा हड़कंप

बिहार में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है जिसको लेकर पार्टी नेता लगातार अपने दफ्तर में मीटिंग कर रहे थे। बीजेपी की बैठक पटना स्थित पार्टी कार्यालय में हो रही है।

Newstrack
Published on: 14 July 2020 8:14 AM GMT
BJP मुख्यालय में कोरोना का कहर, 75 नेता हुए संक्रमित, मचा हड़कंप
X

पटना: बिहार में कोरोना के मामले तेजी बढ़ रहे हैं। अब इस बीच बिहार बीजेपी के 75 नेता कोरोना संक्रमित मिले हैं। इन संक्रमित नेताओं में संगठन के महामंत्री नागेंद्र जी, प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, राधा मोहन शर्मा समेत बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हैं। बिहार में संभवतः ऐसा पहली बार हुआ है जब इतनी तादाद में एक साथ नेता कोरोना संक्रमित मिले हैं।

हो रही है वर्चुअल रैली

बता दें कि बिहार में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है जिसको लेकर पार्टी नेता लगातार अपने दफ्तर में मीटिंग कर रहे थे। बीजेपी की बैठक पटना स्थित पार्टी कार्यालय में हो रही है। इसमें लगातार कई प्रकोष्ठों के नेता शामिल हो रहे थे। बिहार में इसी साल चुनाव होना है। इसलिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता रैली कर रहे हैं। ऐसे में आशंका बढ़ गई है कि नेताओं के एक स्थान पर जुटने की वजह से बीजेपी मुख्यालय में कोरोना का विस्फोट हुआ है।

यह भी पढ़ें...अवैध खनन: यहा भी खड़ा हो रहे हैं कई विकास दुबे, मूकदर्शक बनी पुलिस,

बिहार में इतने हजार केस

बता दें कि बिहार में इस महामारी से बीमार होने वाले लोगों की संख्या 17 हजार को पार कर गई है जबकि डेढ़ सौ से अधिक लोगों की मौत हो गई है। बिहार में सोमवार को इस बीमारी के 1100 से अधिक नए मामले सामने आए थे।

यह भी पढ़ें...फिर पलटा WHO, कहा- बिना लक्षण वाले मरीजों से भी फैलता है कोरोना

राजधानी पटना में सोमवार को सबसे अधिक 228 नये मामले मिले हैं। बिहार सरकार के मंत्री शैलेश कुमार के अलावा ढाका के विधायक फैसल रहमान अपने 3 बॉडीगार्ड्स समेत कोरोना संक्रमित मिले हैं, तो वहीं लौरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक विनय बिहारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। पटना में ही जेडीयू के नेता अजय आलोक के परिवार के कुछ सदस्य कोरोना संक्रमित मिले हैं।

यह भी पढ़ें...एम्स ने दी सौगात, अब ऐसे मरीज भी ले सकेंगे चिकित्सकीय परामर्श

फिर से लॉकडाउन की तैयारी

मंगलवार को सीएम नीतीश ने बड़ी बैठक बुलाई है। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि बिहार में फिर से लॉकडाउन का ऐलान हो सकता है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story