कांग्रेस कार्यालय पर छापा: मिले लाखों रुपये, रडार पर ये कांग्रेसी नेता

आयकर विभाग की टीम के पटना स्थित कांग्रेस दफ्तर सदाकत आश्रम में पहुंचे पर हड़कंप मच गया। अधिकारियों ने यहां छापामारी की, जिसके लाखों रुपये मिले।

Shivani
Published on: 22 Oct 2020 1:45 PM GMT
कांग्रेस कार्यालय पर छापा: मिले लाखों रुपये, रडार पर ये कांग्रेसी नेता
X

पटना: बिहार चनाव के बीच इनकम टैक्स विभाग भी पूरे जोश में है। आये दिन छापेमारी हो रही है। इसी कड़ी में आज पटना स्थित कांग्रेस कार्यालय स्टॉकट आश्रम में आयकर विभाग ने रेड दी। इस कार्रवाई से कांग्रेसियों में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक, इनकम टैक्स अधिकारीयों ने कांग्रेस कार्यालय से लाखों रुपये बरामद किये हैं। वहीं वहां मौजूद नेताओ से पूछताछ की जा रही है। इतना ही नही विभाग ने कार्रवाई करते हुए कांग्रेस कार्यालय पर नोटिस चिपका दी है।

कांग्रेस कार्यालय में आयकर विभाग की रेड

दरअसल, बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरो पर हैं। सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार अभियान में जुटे हैं। चुनाव में पानी की तरह पैसा बहाया जाता है, ये तो आम सी बात है लेकिन इसी बीच इनकम टैक्स विभाग एक्टिव हो गया है।

Bihar Election 2020 Income Tax department raid at congress patna office sadaqat ashram

ये भी पढ़ेंःबिहार में मोदी का शोर: चुनावी रैलियों का इंतजार हुआ खत्म, आज से होंगी शुरू

सदाकत आश्रम से लाखों रुपये बरामद, कांग्रेस दफ्तर पर नोटिस चस्पा

गुरुवार को आयकर विभाग की टीम के पटना स्थित कांग्रेस दफ्तर सदाकत आश्रम में पहुंचे पर हड़कंप मच गया। अधिकारियों ने यहां छापामारी की, जिसके लाखों रुपये मिले। इसके बाद कार्यालय पर नोटिस लगा दी गयी। सूत्रों के मुताबिक, इनकम टैक्स विभाग के रडार पर कांग्रेस पार्टी के बिहार मूल के स्थानीय नेता हैं।

राहुल गांधी

इनकम टैक्स विभाग के रडार पर कांग्रेसी नेता

इन नेताओं पर विभाग कई दिनों से निगरानी कर रहा था, जिसमें संदिग्ध लेनदेन की बात सामने आई। इसी सिलसिले में आयकर विभाग कांग्रेस नेताओं से पूछताछ भी करने वाला है। बताया जा रहा है कि बिहार चुनाव के मद्देनजर गलत तरीके से ब्लैक मनी के लेनदेन का आरोप भी लगे हैं।

ये भी पढ़ें- मोदी की कोशिशों से बनारस के वेंडरों को लगे पंख, कंपनियां कर रही हैं करार

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल बोले

वहीं इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि कांग्रेस कार्यालय से पैसा बरामद होना गंभीर मामला है। वो भी चुनाव के दौरान पैसों की बरामदी ये साबित करते हैं कि कैसे सत्ता में आने के लिए कांग्रेस बैचैन है और सब तरह के हत्थकडे अपना रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story