×

प्रेमी करता था प्रेमिका की पिटाई, फिर युवती ने तंग आकर किया ये हाल

खबर बिहार से है, जहां पर एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी की पिटाई से तंग आकर उसकी जमकर धुनाई कर दी। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Shreya
Published on: 25 Jun 2020 11:47 AM GMT
प्रेमी करता था प्रेमिका की पिटाई, फिर युवती ने तंग आकर किया ये हाल
X

पटना: खबर बिहार से है, जहां पर एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी की पिटाई से तंग आकर उसकी जमकर धुनाई कर दी। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह पूरी घटना कटिहार जिले के जयप्रकाश नगर गांव की है।

शादी के बाद प्रेमिका के साथ करता था मारपीट

नीतू नाम की इस युवती को पड़ोसी गांव के ही एक युवक गंगा कुमार विश्वास से प्यार हो गया था। जिसके बाद दोनों ने कटिहार के बारसोई कोर्ट में शादी रचा ली। लेकिन इसकी मान्यता केवल छह महीने ही थी। शादी के बाद दोनों दिल्ली और हैदराबाद में रहने लगे थे।

प्रेमिका को छोड़ दिया अकेला

वहां पर गंगा, नीतू की अक्सर पिटाई करता था। साथ ही बहन की शादी ना होने की वजह बताकर उसे घर नहीं आने दे रहा था। उसके बाद गंगा ने अचानक अपनी प्रेमिका को अकेला छोड़ दिया। नीतू किसी तरह अपने घर कटिहार पहुंची।

यह भी पढ़ें: आतंकियों की कांपी रूह: सेना ने इनके ठिकानों का किया ये हाल, लगातार फायरिंग जारी

प्रेमिका ने सबक सिखाने की ठानी

उसके बाद नीतू ने ठान लिया कि जब कभी भी गंगा वापस आएगा, उसे सबसे सिखाएगी। संयोग से गंगा अभी अपने घर आया हुआ था। जब नीतू को ये बात पता चली तो प्रेमिका के परिजनों और ग्रामीणों ने गंगा को पकड़कर बिजली के खंभे में बांध दिया और जमकर पिटाई की। वहीं नीतू ने भी उसे झाड़ू-मुक्के जो भी मिला उससे मारा।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाईं माहिरा की हमशक्ल, एक्ट्रेस की हैं फोटोकॉपी

इस वादे के साथ छोड़ा गया युलक को

इस दौरान गंगा ने सभी से अपनी गलती की माफी मांगी और अपनी रिहाई के लिए हाथ जोड़कर विनती की। बाद में उसे छोड़ा गया लेकिन इस वादे के साथ कि वो नीतू से किसी तरह का मतलब नहीं रखेगा। इस घटना का वीडियो खूब वायरल हुआ।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी हिली धरती: भूकंप के जोरदार झटके से कांपा देश, दहशत में स्थानीय लोग

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें ।

Shreya

Shreya

Next Story