×

Atiq Ahmed: पटना में अतीक के समर्थन में लगे नारे अता की नमाज, मुस्लिम समुदाय के लोग बोले 'मोदी-योगी मुर्दाबाद'

Bihar News: पटना जंक्शन के पास स्थित मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद अचानक कुछ मुस्लिम समुदाय के लोग जमा हुए और नारेबाजी करने लगे। उन्होंने अतीक अहमद अमर रहे के नारे लगाए।

Krishna Chaudhary
Published on: 21 April 2023 3:38 PM GMT
Atiq Ahmed: पटना में अतीक के समर्थन में लगे नारे अता की नमाज, मुस्लिम समुदाय के लोग बोले मोदी-योगी मुर्दाबाद
X
Image: Social Media

Atiq Ahmed News: कुख्यात माफिया और बाहुबली अतीक अहमद के समर्थक केवल प्रयागराज या यूपी के अन्य शहरों तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि अन्य राज्यों में भी हैं। महाराष्ट्र के बाद अब पड़ोसी बिहार राज्य में अतीक के प्रति मुस्लिम समुदाय के लोगों की दीवानगी दिखी है। राजधानी पटना में शुक्रवार को जुमातुल विदा की नमाज के बाद कुछ लोगों ने अतीक अहमद के समर्थन में जमकर नारे बाजी की। इतना ही इन लोगों ने मोदी-योगी के खिलाफ नारे भी लगाए।
पटना जंक्शन के पास स्थित मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद अचानक कुछ मुस्लिम समुदाय के लोग जमा हुए और नारेबाजी करने लगे। उन्होंने अतीक अहमद अमर रहे के नारे लगाए। इस नारेबाजी को जो शख्स लीड कर रहा था, उसका नाम रईस अंसारी उर्फ रईस गजनबी है। बताया जा रहा है कि पटना जंक्शन पास ही उसकी दुकान मौजूद है।

अतीक अहमद और उसके भाई के लिए की गई दुआ

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के समर्थन में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जमकर नारेबाजी की। नारेबाजी का नेतृत्व कर रहे रईस अंसारी ने कहा कि हमने अल्लाह से अतीक और उनके भाई के लिए दुआ की है। अतीक अहमद और अशरफ अहमद की शहादत को कबूल फरमाएं। अंसारी का कहना है कि अतीक को योगी सरकार ने प्लान करके मारा है।
अतीक अहमद शहीद हुए हैँ। रोजा के समय उन्हें अपराधियों के हाथों मरवाया गया है। पूरी दुनिया की नजर में वह शहीद हैं। रईस अंसारी ने आगे कहा कि अगर उसने गलत काम किया है तो कोर्ट है। उसे सजा होती। फांसी पर चढ़ा दिया होता तो हम लोग कुछ नहीं बोलते। अतीक अहमद की सुरक्षा पुलिस की जिम्मेदारी थी क्योंकि उन्होंने कोर्ट में लिखकर रिमांड लिया था।

बीजेपी सीएम नीतीश पर हुई हमलावर

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की सरेआम हुई हत्या की बिहार में सरकार चला रहे महागठबंधन में शामिल सभी दल आलोचना कर चुके हैं। अब इस ताजा घटना को लेकर बीजेपी नीतीश कुमार पर हमलावर है। बीजेपी ने कहा कि मुख्यमंत्री को देखना चाहिए कि राज्य मे क्या हो रहा है। किस तरह एक अपराधी के लिए नारेबाजी हो रही है। पार्टी ने सीएम से बिहार को पाकिस्तान न बनने देने की अपील की है।
बता दें कि इससे पहले जब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने माफिया अतीक अहमद के लिए ‘अतीक जी’ कहा था, तब भी बीजेपी ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई थी।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story