ट्रेन में आग का तांडव! स्टेशन पर मची भगदड़

बिहार से बहुत बड़े हादसे की खबर आ रही है। बिहार में अभी-अभी एक ट्रेन में आग लगने की बात सामने आई है। ये हादसा दरभंगा-अहमदाबाद एक्‍सप्रेस में हुआ है। बता दें कि बिहार में दो दिनों में ट्रेन में आग लगने की दूसरी घटना है।

Burning Train बनी दरभंगा-अहमदाबाद एक्‍सप्रेस

Burning Train बनी दरभंगा-अहमदाबाद एक्‍सप्रेस

नई दिल्ली : बिहार से बहुत बड़े हादसे की खबर आ रही है। बिहार में अभी-अभी एक ट्रेन में आग लगने की बात सामने आई है। ये हादसा दरभंगा-अहमदाबाद एक्‍सप्रेस में हुआ है। बता दें कि बिहार में दो दिनों में ट्रेन में आग लगने की दूसरी घटना है।

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह दरभंगा-अहमदाबाद एक्‍सप्रेस में अचानक आग लग गई। जिसके बाद ट्रेन बोगियों से आग की लपटें निकलने लगी। ट्रेन से निकलती आग और धुएं को  देख वहां भागादौड़ी मच गई।

यह भी देखें… प्रियंका बनी ठकुराईन! बादल गया सरनेम, हर कोई रह गया हैरान

घटनास्थल पहुंची दमकल गाड़ियां

दरभंगा-अहमदाबाद एक्‍सप्रेस

बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां और रेलवे के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। हालांकि दमकल की गाड़ियों द्वारा आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। घटना को लेकर रेलवे अधिकारियों ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। ट्रेन के जनरल कोच की स्पेयर बोगी में आग लगी थी।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले बुधवार रात को बिहार संपर्क क्रांति में आग लग गई थी। बस राहत की बात यह रही कि इस हादसे में किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं थी।

यह भी देखें… कश्मीरी नेताओं पर देशद्रोह नहीें लगा: अजीत डोभाल

बता दें कि यह घटना उस समय की है, जब शनिवार सुबह दरभंगा-अहमदाबाद एक्सप्रेस बिहार में दरभंगा स्टेशन के यार्ड में खड़ी थी। तभी अचानक ट्रेन से आग की लपटें निकलना शुरू हो गई। ट्रेन से आग और धुआं निकलते देख लोगों में भागा-दौड़ी मच गई।